Saturday , November 27 2021
Home / खबर / पुलिस वाले ने वर्दी में दिखाया सिंघम स्टाइल, डिपार्टमेंट ने लिया तगड़ा एक्शन

पुलिस वाले ने वर्दी में दिखाया सिंघम स्टाइल, डिपार्टमेंट ने लिया तगड़ा एक्शन

इन दिनों सोशल मीडिया पर कई तरह की हरकतें नजर आती है, जो वायरल होने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो नजर आया है, जिसमें पुलिस एकदम सिंघम स्टाइल में बंदूक लहराता दिख रहा है। पुलिस की इस हरकत को देख लोग दंग रह गए। देखते ही देखते वीडियो तेजी से वायरल हो गया और अब इसपर कार्रवाई की जा रही है। वीडियो पर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। कइयों ने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर करते हुए कटाक्ष भी किया है।

वीडियो में हरकत देख किया गया निलंबित

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुलिस वाले का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। इसमें वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी बंदूक लहराता नजर आया। वीडियो वायरल होने के बाद अमरावती पुलिस प्रशासन ने उसे निलंबित कर दिया है। निलंबित करने के बारे में अधिकारियों ने बताया कि अमरावती जिले के चंदूर बाजार पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल महेश मुरलीशार काले के इस गलत काम की वजह से पुलिस बल की छवि खराब हुई है। वायरल वीडियो में काले कथित तौर पर बंदूक हाथ में थामे, यह कहते हुए दिख रहे हैं कि अमरावती में जो कानून-व्यवस्था का पालन करेगा वह फायदे में रहेगा। एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद काले को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया।

इस तरह के हरकत से पुलिस की छवि होगी खराब

एक पुलिस जिसे रक्षक कहा जाता है, उनके इस हरकत के कारण थाना अधिकारी पूरी तरह से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की नजर में उसके इस तरह के गलत काम से पुलिस बल की छवि खराब हुई है। मौके पर अमरावती (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक हरि बालाजी ने बताया कि वीडियो फिल्मी अंदाज में शूट किया गया है। उन्होंने बताया वह (काले) हथियार लहराते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम इस तरह के काम को कभी प्रोत्साहन नहीं देते। उन्हें मंगलवार को निलंबित कर दिया गया है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...