Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / पुलिस से बोले 3 शख्स- हम तीनों मुस्लिम हैं, थूक कर फैला देंगे कोरोना !

पुलिस से बोले 3 शख्स- हम तीनों मुस्लिम हैं, थूक कर फैला देंगे कोरोना !

demo

कर्नाटक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने मांड्या जिले की एक चेकपोस्ट पर हंगामा किया. इन तीनों युवक ने खुद को मुस्लिम बताया और दावा कि इन्हें कोरोना वायरस है जिसे यह दूसरों को फैला देंगे. यह घटना 8 अप्रैल की है. के आर पेट तहसीलदार एम शिवमूर्ति के मुताबिक-  गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान महेश, अभिषेक और श्रीनिवास के तौर पर हुई है. यह तीनों युवक तेंदेंकर चेकर पर एक ऑटोरिक्शा में पहुंचे थे.

अधिकारी ने कहा- जब इन तीनों को रोका गया तो इनमें से एक ने अपने हाथ पर लगी होम क्वारंटाइन की सील दिखाई और पुलिसकर्मियों से कहा कि हम तीनों मुस्लिम हैं और कोरोना से संक्रमित हैं. अगर हमें हिरासत में लेने की कोशिश की तो हम सबमें कोरोना फैला देंगे. इसी बीच यह तीनों मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने इन्हें बालकेरे के पास गिरफ्तार कर लिया.

शिवमूर्ति ने कहा- उन्होंने खुद को मुस्लिम को बताया और जबकि वे हिंदू थे. उन्होंने कोरोना बीमारी फैलाने की धमकी देकर हंगामा खड़ा किया. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि केआर पेट में कोई मुस्लिम नहीं आया है जिसके जरिए कोरोना संक्रमण दूसरों में फैला हो. यह पूरी तरह झूठ है कि अल्पसंख्यक वर्ग के लोग कोरोना का संक्रमण कर रहे हैं. लोगों को परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...