Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पूरी बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, लड़की वाले बोले- हमने तो रिश्ता ही नहीं तय किया!

पूरी बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, लड़की वाले बोले- हमने तो रिश्ता ही नहीं तय किया!

बटाला.

बिचौलिए पर विश्वास करना एक परिवार को बड़ा महंगा पड़ा। हुआ यूं कि धूमधाम से युवक की बारात पहले गुरुद्वारा साहिब पहुंची तो वहां पता चला कि यहां कोई शादी नहीं है। फिर लड़के वाले बारात लेकर लड़की वालों के घर पहुंच गए, लेकिन वहां लड़की वाले अपनी बेटी की शादी से बेखबर थे।

गांव के लोग भी बारात आने पर हैरान रह गए। शादी को लेकर हंगामा हुआ तो लड़की वालाें ने सरपंच को बुला पुलिस को सूचित किया। मामला खुला तो पता चला कि बिचौलिए ने लड़के वालों से झूठ बोलकर रिश्ता बता दिया जबकि लड़की वालों से कोई बात ही नहीं की गई थी। श्री हरगाेबिंदपुर पुलिस जांच कर रही है।

लड़के वालाें से बिचाैलिए ने शगुन का टाेकरा, लड़की के पार्लर का खर्च और कारें बुक करवाने के बहाने 20 हजार रुपए तक ऐंठ लिए। लड़के को लड़की का घर इसलिए पता था क्योंकि बिचौलिए ने उसे घर में बहाने से लड़की दिखाई थी। दाेनाें परिवाराें की शिकायत के बाद पुलिस फरार हो चुके बिचाैलिए की तलाश कर रही है।

चाय लेकर आई थी लड़की, बहाने से बताया होने वाली दुल्हन
कलानौर के एक गांव के युवक ने बताया, 20 दिन पहले बिचाैलिया यकूब नजदीकी गांव के एक घर में मालिश के लिए मुझे (दूल्हे) अपने साथ यह कहकर ले गया कि वह उसे लड़की दिखाएगा। वहां जब लड़की चाय लाई तो उसे होने वाली दुल्हन बताया, जबकि लड़की वालाें काे पता नहीं था।

उसने खुद ही साही चिट्ठी लड़के वालाें काे भेजकर और रस्में करवाकर 27 जून काे शादी तय कर दी थी। बिचाैलिया लड़की के पिता का पैर मालिश से सही करने घर गया था। युवक ने बताया, इसके बाद बिचौलिए ने लड़की वालाें से काेई संपर्क नहीं करने दिया।

बिचाैलिया कहता रहा कि लड़की वालाें से बात करने की जरूरत नहीं है, वह सारा काम खुद कर देगा। बिचाैलिया अपने स्तर पर ही सारी रस्में करवाता रहा। कभी उनसे लड़की के पाॅर्लर जाने तो कभी, बाल स्ट्रेट करवाने के नाम पर पैसे मांगे। शगुन का टाेकरा, कपड़ों के बहाने 20 हजार रुपए ले लिए।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...