Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / लखनऊ वाली लड़की, कैब ड्राइवर और जबरदस्त थप्पड़.. पूरे देश में आज भी गूंज रही आवाज

लखनऊ वाली लड़की, कैब ड्राइवर और जबरदस्त थप्पड़.. पूरे देश में आज भी गूंज रही आवाज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कृष्णा नगर के अवध क्रॉसिंग पर एक महिला का ओला कैब ड्राइवर सआदत अली को क्रासिंग पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर 5 दिनों से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक लड़की पुलिस की मौजूदगी में कैब ड्राइवर को पीट रही है। भीड़ इकट्ठी हो जाती है पर कोई उस कैब ड्राइवर की मदद के लिए नहीं आता है। इसी बीच एक युवा भीड़ के बीच से निकल कर बीच बचाव करने की कोशिश करता है पर लड़की उसकी भी नही सुनती है और उसका गिरेबान पकड़ लेती है।

वीडियो को देखने के बाद लोगों में उस कैब ड्राइवर के प्रति सहानुभूति की भावना जग जाती है और लोगों ने
#अरेस्ट द लखनऊ गर्ल का हैशटैग…. भी चलाया। इसके बाद मंगलवार को उस लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई।

इस वीडियो के संदर्भ में जानने के लिए 5 बातें हैं जो बहुत जरूरी है…

1)- कुछ लोगो का मानना है कि उस लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नही है क्योंकि जिसकी मानसिक स्थिति ठीक होती है वो ऐसे किसी को नही पीट सकता। इसका अंदाजा आप उसके चलने के अंदाज से, उछल के मारने के अंदाज से, फ़ोन तोड़ना और किसी की नही सुनना… यह बिहेवियर मानसिक रोगी होने को दर्शाता है।

2)- वीडियो मे आप साफ देख सकते है कैसे वो मार रही है, लोगों का कहना है मि “ये लड़की बदतमीज़ है।” लोग यह भी कह रहे है कि अगर इतने देर तक कोई लड़का किसी लड़की को मारता तो मामला अभी तक कुछ और ही बन गया होता।

3)- लड़की का आरोप है कि कैब की कार ने उसे कथित तौर पर टक्कर मार दी थी इस वजह से उस लड़की ने उस कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि सआदत अली का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है।

4)- वीडियो में लड़की को ड्राइवर को कॉलर से घसीटते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर कैब ड्राइवर दर्शकों से महिला पुलिस को बुलाने का अनुरोध कर रहा है ताकि उसको बचाया जा सके।

5)- कैब ड्राइवर का मानना है कि महिला का व्यवहार उसके साथ अच्छा नहीं रहा और वो हमले के मामले की जांच चाहते हैं। लोगों का कहना है कि कैब ड्राइवर को फिजूल में पीटा गया।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...