Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / खबर / उर्फी जावेद ने इस बार खुला छोड़ा पैंट का बटन, फिर से पीछे पड़ गई पब्लिक, देखें Video

उर्फी जावेद ने इस बार खुला छोड़ा पैंट का बटन, फिर से पीछे पड़ गई पब्लिक, देखें Video

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के पहले सीजन में नजर आईं टीवी ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह आए दिन अपने ड्रेस के कारण चर्चा का विषय बनती हैं। अब उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचा है। उनका वीडियो (Urfi Javed Video) वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है।

उर्फी जावेद को हाल ही में पपाराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ही साथ चैक पैंट पहनी थी, हालांकि उनकी पैंट का बटन खुला था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उसको कोई टेलर दिला दो।’ एक ने लिखा, ‘मतलब ये कौन सा फैशन है कि जींस का बटन खुला है’। एक ने लिखा- ‘बटन लगा लेती तो कोई आफत आ जाती क्या।’ एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी, पैंट का बटन लगाना भूल गईं।’

उर्फी जावेद बीते दिनों एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। ट्रोल होने पर  मीडिया  से बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, ‘अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती तो एयरपोर्ट में बिना कपड़ों के जाती। मैं ऐसी ही हूं और अगर इससे पब्लिसिटी मिलती है तो ये अच्छा है।’

लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने 5 साल के करियर में 10 टीवी शोज में काम किया है। उर्फी जावेद को ऐक्‍ट‍िंग के साथ ही डांसिंग का बड़ा शौक है। वह लखनऊ से ग्रेजुएशन के बाद वह मुंबई ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में करियर बनाने आ गईं। उन्होंने करियर की शुरुआत में कई बड़े ब्रैंड्स और डिजाइनर्स के लिए बतौर मॉडल रैम्‍प वॉक भी किया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...