Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : एक तरफ ऑक्सीजन के लिए परिजनों की बेबसी, दूसरी ओर सिलेंडर पर पैर रख धमकाती महिला अधिकारी

यूपी : एक तरफ ऑक्सीजन के लिए परिजनों की बेबसी, दूसरी ओर सिलेंडर पर पैर रख धमकाती महिला अधिकारी

आगरा:  देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत है. इस बीच, आगरा के एतमादपुर में प्रशासन का अमानवीय चेहरा सामने आया है. यहां मरीजों के परिजन ऑक्सीजन के लिए मिन्नतें करते दिख रहे हैं. इस बीच, एक महिला अधिकारी ऑक्सीजन सिलेंडर पर पैर रखकर मरीजों के परिजनों को धमका रही हैं. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स हाथ जोड़े हुए ऑक्सीजन के लिए मिन्नतें करता हुआ नजर आ रहा है और महिला अधिकारी चिल्लाते हुए सुनाई पड़ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार ऑक्सीजन के सिलेंडर के लिए कितनी मिन्नतें कर रहा है. कोरोना संकट के बीच आम जनता के साथ प्रशासन के इस तरह के रवैये के बाद सवाल उठ रहे हैं.

उधर दूसरी तरफ आगरा से दिल दहला देने वाली तस्वीर भी सामने आई है. यहां एक बेबस पत्नी ने अपने पति की जान बचाने के लिए मुंह से ऑक्सीजन दिया. कई अस्पतालों के चक्कर लगाने के बाद भी महिला को किसी अस्पताल में जगह नहीं मिली. बाद में एसएन मेडिकल कॉलेज ने महिला के पति को मृत घोषित कर दिया.

आगरा में एक और घटना सामने आई है. यहां एंबुलेंस नहीं मिलने पर एक बेटे ने अपने पिता के शव को कार की छत पर रखकर श्मशान घाट पहुंचाया. आगरा में एंबुलेंस मिलने में लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...