प्यार में रानू मंडल? बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रही

मुंबई: पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन के बाहर गाना गाने वाली रानू मंडल की जिंदगी ने एक अच्छा मोड़ ले लिया है. ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने ने उन्हें अलग पहचान दिलाई। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं रानू अब मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन वे पिछले कुछ दिनों से कहां हैं? क्या करना है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

अब भी सोशल मीडिया पर अक्सर रानू मंडल के वीडियो सामने आ जाते हैं, जो कभी राहत देते हैं तो कभी लोगों को हंसाते हैं. हाल ही में रानू मंडल का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। कहा जाता है कि रानू मंडल को उन्हें देखकर प्यार हो गया था। 

रानू बाइक पर बैठी नजर
आ रही हैं. सामने बैठा लड़का हरी धारी वाली सफेद टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहा है. रानू और उनके साथ बैठा लड़का कुछ गाते नजर आ रहे हैं. हालांकि रानू को इस तरह देख सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और उन पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. रानू गंदे बालों और बिना मेकअप के नीले रंग का वन पीस पहने नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रानू मंडल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऊपर वाले से डरो, गरुड़ पुराण में अलग सजा है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है।’ वहीं कुछ यूजर्स बाइक पर बैठे लड़के को रानू का बॉयफ्रेंड बताकर मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘आखिरकार रानू मंडल को बॉयफ्रेंड मिल गया।’ इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट्स आ रहे हैं। और रानू मंडल को ट्रोल भी किया जा रहा है.