Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बिहार में निर्मम हत्या: किडनैप शख्स को पेड़ से बांध बर्बरता, प्राइवेट पार्ट भी कुचला

बिहार में निर्मम हत्या: किडनैप शख्स को पेड़ से बांध बर्बरता, प्राइवेट पार्ट भी कुचला

गोपालगंज :  बिहार के गोपालगंज में 27 वर्षीय शख्स की अपहरण के बाद निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया है। युवक को मरने से पहले जमकर यातनाएं दी गईं। बताया जा रहा कि आरोपियों ने उसे एक पेड़ से बांध दिया। फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं उसके निजी अंगों को नुकसान पहुंचाया गया। बाद में जब युवक की मौत हो गई तो आरोपी उसे नदी में फेंककर फरार हो गए। इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर 5 नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

परिजनों ने उठाया पुलिस के रवैये पर सवाल
मृतक युवक की पहचान अजय साहनी के तौर पर हुई है, वह सिधवलिया के सलेमपुर निवासी रामचंद्र सहनी का बेटा था। मृतक अजय की मां जीवति देवी ने घटना से 3 दिन पहले ही सिधवलिया थाने में अपने बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मृतक की मां का आरोप है कि पुलिस ने अगर समय रहते ही आरोपियों को गिरफ्तार किया होता तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती।

बेरहमी से हत्या के बाद युवक का शव नदी में फेंका
परिजनों के मुताबिक, करीब तीन दिन पहले अजय अचानक ही घर से लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। जब उसका कोई पता नहीं चला तो पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया। इसी बीच युवक का शव पुलिस को मिला, जिसके बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई। बताया जाता है कि हत्या से पहले युवक की बेरहमी से पिटाई की गई थी, फिर पश्चिम चंपारण के गोविंदगंज इलाके में नदी में फेंक दिया गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी, एक आरोपी अरेस्ट
पीड़ित परिजनों ने युवक की हत्या से पहले का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें युवक के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए हैं। पूरे मामले में सिधवलिया पुलिस ने बताया कि मृतक की मां के बयान पर 5 लोगों को नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों में गांव के ही वीरेंद्र महतो, मंतोष महतो, सोनू कुमार, आशा देवी और कृष्णा महतो शामिल हैं। पुलिस ने एक आरोपी आशा देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...