प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ शानदार समुद्र तट की छुट्टी का आनंद लिया, रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति निक जोनास के साथ अपने बीच वेकेशन की एक मनमोहक फोटो डंप की। `मैरी कॉम` स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति निक जोनास के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, “#islandgirl #photodump” कुछ इमोजी के साथ।

तस्वीरों में, निक और प्रियंका को प्यार से चमकते हुए, एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए और तुर्क और कैकोस द्वीप समूह का पूरा आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने कमेंट सेक्शन पर धावा बोल दिया और मीठे कमेंट्स लिखे। अभिनेता रणवीर सिंह ने दिल से और एक ताबीज इमोजी के साथ टिप्पणी की। एक यूजर ने लिखा, ‘तुम बहुत प्यारे हो’। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वाह”।

हाल ही में अभिनेत्री और व्यवसायी प्रियंका चोपड़ा ने अपना नया भारतीय होमवेयर लाइनअप लॉन्च किया है, जो भारतीय विरासत को गौरवान्वित करता है। ‘देसी गर्ल’ ने आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए अपने होमवेयर उत्पादों पर एक नज़र साझा की।

अभिनय के मोर्चे पर, प्रियंका ने हाल ही में अपनी आगामी वेब रूसो ब्रदर की वेब श्रृंखला ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है, जिसका प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। देसी गर्ल ने रोम-कॉम ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। जिसमें वह सैम ह्यूगन के साथ अभिनय करती हैं। बॉलीवुड के काम के मोर्चे पर, वह अगली बार फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं।