Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / प्रेमिका को लेकर भागा बेटा तो मां को बंधक बनाया लड़की का परिवार, बाल काटकर घुमाया पूरा गांव

प्रेमिका को लेकर भागा बेटा तो मां को बंधक बनाया लड़की का परिवार, बाल काटकर घुमाया पूरा गांव

नालंदा।  नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रेमी के साथ युवती के फरार होने पर जमकर बवाल हुआ। युवती के परिवार वालों ने युवक की मां को बंधक बनाकर उनके सिर के बाल काट डाले। इसके बाद महिला को पूरे गांव में घुमाया गया। घटना से गांव के दो पक्षों में जबरदस्त तनाव का माहौल बन गया। करीब 9 घंटे बाद पुलिस ने महिला को मुक्त करवाया।

युवती के परिजन ने बिना बेटी की बरामदगी के महिला को छोड़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद सदर DSP, अस्थावां और मानपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया।

महिला का कटा हुआ बाल।

प्रेम-प्रसंग में फरार हुई युवती

ग्रामीणों ने बताया कि युवक-युवती एक ही गांव के हैं। दोनों सुबह गांव से लापता हो गए। परिवार को भी दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक थी। इसके बाद युवती के परिवार वाले युवक की मां को घर से खींचकर ले आए और बंधक बना लिया। महिला के सिर के बाल काट उन्हें गांव में घुमाया गया। आक्रोशित परिवार बेटी की बरामदगी की मांग कर रहा था।

पुलिस के सामने बरामदगी की शर्त

हंगामा की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस गांव पहुंची और मामले का शांत कराने का प्रयास करती रही। मगर युवती का परिवार बिना बरामदगी के महिला को रिहा करने काे राजी नहीं हुआ। इसके बाद DSP चार थानों की पुलिस के साथ आ गए। गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। करीब 9 घंटे के बाद किसी तरह पुलिस बंधक बनी महिला को रिहा कराने में सफल हुई।

गांव में पुलिस कर रही कैंप

घटना के कारण गांव के दो पक्षों में खासा तनाव है। ग्रामीण आशंकित हैं कि कभी-भी अप्रिय घटना हो सकती है। तनाव के मद्देनजर पुलिस गांव में कैंप कर रही है। सदर DSP डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि सूचना के बाद महिला को रिहा करा लिया गया। युवती के परिवार वाले ने अपहरण की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। कानून हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। युवती के अपहरण की लिखित शिकायत पर पुलिस उसकी बरामदगी करेगी। गांव पर सुरक्षा बल नजर बनाए हुए हैं।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...