Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / प्रेम प्रसंग की पंचायत में अचानक होने लगे फायर, नतीजा है ये तस्वीर

प्रेम प्रसंग की पंचायत में अचानक होने लगे फायर, नतीजा है ये तस्वीर

मुजफ्फरपुर: बिहार का मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) लगातार दो दिन दो हृदय विदारक घटनाओं से कांप उठा है. कांटी थाना क्षेत्र के रामपुरशाह में प्रेमी की हत्या हो गयी. यह खबर अभी सुर्खियों में ही थी कि एक और दिल दहला देने वाली घटना जिले के पारू से सामने आई है. मामला यहां भी प्रेम प्रसंग का ही है. प्रेम प्रसंग (Love Affair) के मामले को सुलझाने पंचायत बैठी थी. तभी एक युवक ने गोली चला दी. गोली एक बच्चे के पेट में जा कर लगी. जख्मी बच्चे का नाम आदित्य कुमार बताया जा रहा है.

जिले के पारू थाना के पांडे गांव में पंचायत हो रही थी. इस पंचायत के जरिये गांव के प्रेम प्रसंग से जुड़े एक विवाद को सुलझाने की कोशिश हो रही थी. तभी फायरिंग की घटना घटी. बुरी तरह जख्मी बच्चे को गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बच्चा तो दूसरे की पंचायती देखने गया था. उस वक्त आरोपी मनोज पांडेय ने गोली मार दी. मैं नहीं जानती कि उसने जानबूझ कर मारा या फिर गलती से लगी. मुझे ये भी नहीं पता कि वह किसको गोली मार रहा था.’ -रेणु देवी, जख्मी बच्चे की नानी

गांव में आयोजित पंचायत के दौरान गोली चलने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घायल बच्चे के परिजनों द्वारा स्थानीय थाना में एक शिकायत दर्ज कराई गई है.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...