Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / बल्लेबाज को ललचाया इंग्लिश गेंदबाज और जाल में फंस गया शिकार, देखें Video

बल्लेबाज को ललचाया इंग्लिश गेंदबाज और जाल में फंस गया शिकार, देखें Video

England vs Sri Lanka, 3rd ODI: तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड के कप्तान का यह फैसला सही साबित हुआ है और श्रीलंकाई पारी एक बार फिर घुटने टेक दी. इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस वोक्स, डेविड विली और टॉम कुरेन ने कहर बरपाते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. खासकर श्रीलंका बल्लेबाज पथुम निसानका (Pathum Nissanka) को जिस तरह से डेविड विली (David Willey) ने अपनी आउट स्विंग से गच्चा देखकर आउट किया वो बेहद ही कमाल का रहा. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में गेंदबाज के गेंदबाजी को देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. दरअसल बल्लेबाज समझ ही नहीं पाया कि विली की गेंद आउट स्विंग होगी या फिर इन स्विंग होगी, इसी उधेड़बुन में बल्लेबाज निसानका गलती कर बैठते हैं और विकेटकीपर को कैच दे बैठते हैं. बल्लेबाज गेंद को ड्राइव मारने के लिए जाता है और गेंद बल्ले का ऐज लेकर विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के दस्ताने में कैद हो जाती है.

श्रीलंकाई बल्लेबाज निसानका केवल 6 रन ही बना पाते हैं. श्रीलंकाई टीम का परफॉर्मेंस इंग्लैंड दौरे पर बेहद ही खराब रहा है. टी-20 सीरीज 3-0 से हारने के बाद अब श्रीलंका टीम वनडे सीरीज भी 2-0 से हार गई जबकि तीसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया.

पहले वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे वनडे में 8 विकेट से इंग्लैंड जीतने में सफल रहा है. श्रीलंका की टीम का खराब पऱफॉर्मेंस यकीनन हैरान और निराश करने वाला है. श्रीलंकाई पूर्व क्रिकेटरों ने श्रीलंका की वर्तमान टीम को लेकर खराब और घटिया करार दिया है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...