Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘गे’-प्रेम में धांय-धांय से दहला बक्सर, तस्वीरें और वीडियो देख भड़के परिजन, फायरिंग में 1 घायल

‘गे’-प्रेम में धांय-धांय से दहला बक्सर, तस्वीरें और वीडियो देख भड़के परिजन, फायरिंग में 1 घायल

बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित पांडेय पट्टी इलाका देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए गोलंबर स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे पटना रेफर कर दिया। युवक के हाथ और पेट में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर टाइगर मोबाइल की टीम मौके पर पहुंची। सदर SDPO गोरख राम, नगर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार तथा मुफस्सिल आउटपोस्ट के प्रभारी बिगाऊ राम मौके पर पहुंच गए।

घायल से पूछताछ करती पुलिस।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पांडेय पट्टी के रहने वाले और ब्रह्मपुर प्रखंड के पोखराहा मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक पदस्थापित राम अवधेश सिंह अपने एक रिश्तेदार के लड़के विकास सिंह को अपने घर पर रख कर पढ़ाते हैं। विकास की बगल के ही रहने वाले अशोक यादव के पुत्र अभिषेक से दोस्ती हो गई। राम अवधेश सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, “अभिषेक का चाल-चलन ठीक नहीं है। वह लड़कियों की तरह व्यवहार करता है। विकास के साथ उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी मिली हैं”। उन्होंने विकास को अभिषेक से दूर रहने की सलाह दी और उसे उसके पिता के यहां दिल्ली भेजने के लिए सोमवार का रिजर्वेशन भी करा दिया लेकिन, साथियों के बहकावे में आकर विकास ने ट्रेन नहीं पकड़ी और कहीं दूसरी जगह चला गया।

वहीं, सोमवार की रात राम अवधेश के पुत्र जयप्रकाश उर्फ गोलू सिंह और नई बाजार निवासी उसके दोस्त अशोक यादव के पुत्र अभिषेक, रोहित और अनिकेत से पड़ोस में रहने वाले निहाल से बहस हो गई। बहस मारपीट में बदल गई। इसी बीच अभिषेक और उनके भाइयों ने गोली चला दी जो निहाल को जा लगी।

इस बाबत जानकारी देते हुए SDPO गोरख राम ने बताया कि सूचना मिली कि पांडेय पट्टी में गोलीबारी हुई है जिसके बाद तुरंत ही टाइगर मोबाइल की टीम को मौके पर भेजा गया। साथ ही नगर थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर तथा मुफस्सिल पोस्ट प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल के द्वारा मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है वहीं, घायल को इलाज के लिए भेजा गया है।

loading...

Check Also

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ...