Thursday , December 2 2021
Home / भारत / फिल्म मेकर ने शेयर की छत पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों की तस्वीर, लोग बोले- इनको अरेस्ट करो

फिल्म मेकर ने शेयर की छत पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों की तस्वीर, लोग बोले- इनको अरेस्ट करो

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते तहर तरह के धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। साथ ही लोगों को घर से बाहर ना निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। इसी बीच इंटरनेट पर एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हुई है, जिसमें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग एकसाथ छतों पर नमाज अदा करते दिख रहे हैं। ऐसे में फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ट्विटर पर इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए पूछा कि, ‘कोई आइडिया, कहां की तस्‍वीर है?’

बता दें, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर को अब तक 20 हजार ज्‍यादा रिट्वीट किया गया है। साथ ही कुछ लोग इस तस्वीर को भारत का बताकर इन नमाजी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

लेकिन असल में इस तस्वीर का भारत से कोई लेना-देना नहीं है। गूगल रिवर्स इमेज सर्च टूल के जरिये ऑल्ट न्यूज ने बताया है कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही यह तस्वीर सऊदी अरब और कुवैत की है।

फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस पोस्‍ट को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनको तस्‍वीर की सच्‍चाई के बता रहा हैं। वहीं कुछ लोग धार्मिक आधार पर भेदभाव उत्‍पन्‍न करने और फेक जानकारी फैलाने के जुर्म में कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...