Saturday , November 27 2021
Home / क्राइम / पार्लर में आंखों पर खीरा लगाकर बैठी रही महिला, 90 हजार का पड़ गया फेशियल

पार्लर में आंखों पर खीरा लगाकर बैठी रही महिला, 90 हजार का पड़ गया फेशियल

ग्वालियर में एक महिला को फेशियल की कीमत 90 हजार रुपए चुकानी पड़ी है। रक्षाबंधन से पहले फेशियल कराकर सुंदर दिखने के लिए महिला ब्यूटी पार्लर पहुंची। यहां महिला ने गले में पहनी दो तोला सोने की चेन उतारकर पर्स में रख ली। इसके बाद महिला के चेहरे पर फेशियल क्रीम लगाकर और आंखों पर ठंडा खीरा रखकर उसे 20 मिनट तक बैठाए रखा। इसके बाद मसाज की गई। जब महिला ब्यूटी पार्लर से निकली तो चेहरे पर तो चमक आ गई थी, लेकिन पर्स से सोने की चेन चोरी हो चुकी थी।

सोने की चेन की कीमत लगभग 90 हजार रुपए थी। घटना हजीरा के पाताली हनुमान मंदिर के पास हाईलाइट ब्यूटी पार्लर की है। महिला ने पति के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की है। रविवार को हजीरा पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला
हजीरा बिरला नगर न्यू कॉलोनी नंबर-3 रसिका (28) पत्नी रामबरन सिंह तोमर शनिवार शाम को घर के पास ही पाताली हनुमान एरिया में हाईलाइट ब्यूटी पार्लर पर फेशियल कराने के लिए पहुंची थी। रसिका के पति ठेकेदार हैं। फेशियल कराने के दौरान वहां मसाज कर रही वर्कर ने उनके गले में सोने की चेन देखी तो उसे उतारकर रखने के लिए कहा। जिस पर महिला ने अपनी 2 तोला सोने की चेन को निकालकर पर्स में रख लिया।

इसके बाद युवती ने उनके चेहरे पर डायमंड फेशियल क्रीम लगाकर 20 मिनट सुखाने के लिए छोड़ दी। आंख पर खीरा के पीस लगा दिए। कुछ देर बाद ब्यूटी पार्लर की कर्मचारी ने रसिका की मसाज की और उसकी फेशियल कम्प्लीट कर दी। इसके बाद रसिका अपने घर के लिए निकल आई।

पर्स देखा तो उड़ गई चेहरे की चमक
जब महिला घर पहुंची तो पति ने फेशियल से चेहरे पर आई चमक की तारीफ की, लेकिन गले में चेन नहीं होने पर पूछा कि चेन कहां है। इस पर रसिका ने कहा पर्स में रख ली थी अभी पहन लेती हूं। जब उन्होंने पर्स खोला तो उसमें से सोने की चेन गायब थी। वह ब्यूटी पार्लर पहुंची और पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया।

ब्यूटी पार्लर स्टाफ पर संदेह
मामले में रसिका तोमर ने पति के साथ पहुंचकर हजीरा थाने में चोरी की शिकायत की है। रसिका ने ब्यूटी पार्लर से ही उनकी 90 हजार रुपए की चेन चोरी जाने की बात कही है। स्टाफ पर संदेह जताया है। पुलिस ने रविवार को इस मामले में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल छानबीन की जा रही है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...