Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / फैलने लगी है मीडिया की लगाई आग, नाम पूछकर मुस्लिम सब्जी वाले को पीटा

फैलने लगी है मीडिया की लगाई आग, नाम पूछकर मुस्लिम सब्जी वाले को पीटा

कोरोना संकट को लेकर मीडिया द्वारा मुसलमानों के ख़िलाफ़ चलाया जा रहा प्रोपगंडा अब घातक होता जा रहा है। मीडिया के इस प्रोपगंडा में फंसे लोग मुसलमानों को कोरोना संकट का ज़िम्मेदार मान रहे हैं और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई कर रहे हैं। हिंदू इलाकों में सब्ज़ी वालों को पकड़-पकड़ कर पीटा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक सब्ज़ी वाले को एक शख़्स पीटता नज़र आ रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा शख़्स पहले सब्ज़ी वाले से उसका नाम पूछता है। जब सब्ज़ी वाला उसे अपना नाम मोहम्मद सालिम बताता है, तो वह शख़्स उसे उसके धर्म की वजह से गालियां देने लगता है और डंडा उठाकर उसकी पिटाई शुरु कर देता है।

पिटाई कर रहा शख्स शब्ज़ी वाले से पूछता है कि तू टीवी नहीं देखता क्या? वह उसके धर्म को निशाना बनाते हुए कहता है कि तुम लोग जिहाद कर रहे हो। अब इस इलाके में दोबारा मत दिखना। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की सत्य समाचार  पुष्टी नहीं करता।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली के शास्त्री नगर का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें इलाके के ही 15-20 लोग एक गली में मीटिंग करते हुए नज़र आते हैं। वीडियो में इन लोगों को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने इलाके में किसी भी मुस्लिम को घुसने नहीं देंगे। मीटिंग में ये तय किया जाता है कि इलाके में किसी भी फल-सब्ज़ी वाले की एंट्री उसका आईकार्ड देखने के बाद होगी।

वीडियो में जब ये मीटिंग चल ही रही थी तभी उस गली में दो सब्जी बेचने वाले पहुंचते हैं। इस पर वहां मौजूद लोग सब्जी वालों से पहचान पत्र मांगते हैं और कहते हैं, ‘कल से आधार कार्ड लेकर आना वरना आना मत इस तरफ। डंडे पड़ेंगे बहुत।’ ये कहने के साथ ही इन सब्ज़ी वालों को वहां से दुत्कार कर भगा दिया जाता है और वीडियो में आगे कहा जाता है, ‘ये देख रहे हो भाई साहब। अभी एक को पकड़ा था, उसने अपना नाम बताया मिश्रा और था वो मोहम्मद इमरान। उसको भी मार कर भगाया अभी हमने।’

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...