Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / फोटोज : अब बताने को क्या बाकी रह गया, मीका सिंह के बेडरूम तक पहुंच गईं चाहत खन्ना !

फोटोज : अब बताने को क्या बाकी रह गया, मीका सिंह के बेडरूम तक पहुंच गईं चाहत खन्ना !

चाहत खन्ना और मीका सिंह दोनों इन दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं । दोनों की ही एक-दूसरे के साथ आई तस्‍वीरों ने फैंस को चौंका दिया था । लोग इनकी कैमिस्‍ट्री पर सवाल करने लगे, पूछने लगे कि क्‍या दोनों का अफेयर चल रहा है । ऐसा इसलिए भी हुआ क्‍योंकि एक्‍ट्रेस ने तस्‍वीरों को कैप्‍शन दिया था क्‍वारंटीन लव । इसी वजह से सभी को शक होने लगा । लेकिन इससे पहले कि खबरें और उड़तीं चाहत ने इस पर सफाई भी दे दी ।

चाहत ने बताया कि ये सब मीका और चाहत ने अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए किया था । गाना क्‍वारंटीन लव के नाम से आ रहा है तो इसलिए उन्‍होने तस्‍वीरों पर इस हैशटैग का इस्‍तेमाल किया । दोनों के बीच में इससे ज्‍यादा कुछ नहीं है । लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि फैन्‍स फिर से सवाल उठा रहे हैं । दोनों की बेडरूम तस्वीरें सामने आई है और एक बार फिर कयास लग रहे हैं कि क्‍या वाकई दोनों एक दूसरे के साथ बस काम कर रहे हैं ।

वेल, बेडरूम की तस्‍वीरें हों या बाल्‍कनी की । दोनों की ये सारी तस्‍वीरें उनके आने वाले म्‍यूजिक वीडियो की हैं । चाहत खन्ना और मीका सिंह साथ में एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं और ये तस्वीरें भी इसी दौरान की हैं । दोनों ही एक दूसरे के पड़ोसी हैं इसलिए इस समय में एक साथ शूट करने का फैसला लिया और इन दिनों वो इसे प्रमोट करने में बिजी हैं ।

आपको बता दें कि चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी । दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और साल 2018 में दोनों का तलाक हुआ था । जब ये खबर सामने आई तो इस टीवी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी । वहीं मीका सिंह 42 साल के हो गए हैं, उनके विवादित किस्‍से अकसर सामने आते रहते हैं लेकिन वो अब तक किसी भी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं ।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...