Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / वैक्सीन लगवाने वालों का हर दिन खुलेगा लकी ड्रॉ, फ्री हवाई यात्रा तक जीतने का मौका!

वैक्सीन लगवाने वालों का हर दिन खुलेगा लकी ड्रॉ, फ्री हवाई यात्रा तक जीतने का मौका!

भोपाल. एमपी के महू जिले में वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए दहशरा मैदान के ड्राइव इन सेंटर पर लक्की ड्रॉ (lucky draw prize) खोलने की व्यवस्था की गई। जहां वैक्सीनेशन लगवाने वालों के लिए रोजाना ड्रॉ खोला जा रहा है, जिसमें हर सप्ताह हवाई यात्रा का टिकट तक विजेता को मिलेगा।

इसके अलावा कोदरिया पंचायत के सेंटर पर भी कुछ समाजसेवियों ने इसी व्यवस्था को अपनाया, जहां 20 जून को लक्की ड्रॉ खोला जाएगा। ड्राइव इन सेंटर (drive in centre) पर टीके लगवाने वालों को ड्रॉ के माध्यम से उपहार की व्यवस्था विभिन्न सहयोगियों के माध्यम से पाथ फांउंडेशन के माध्यम से की गई।

फाउंडेशन विजय कटारा ने बताया यहां रोजाना 800 से 1800 तक वैक्सीनेशन हो रहा है। रजिस्ट्रेशन कराने वाले लोगों में से सॉफ्टवेयर के माध्यम से रेंडमली एक नाम सिलेक्ट किया जा रहा है। उसे उपहार स्वरूप 10 लीटर का मिल्टर का जार, कैसरोल, डीनर सेट आदि दिए जा रहे हैं।

बीते तीन दिनों से लक्की ड्रॉ खोला जा रहा है और सातवें दिन जो ड्रॉ खोला जाएगा, उसमें विजेता को हवाई यात्रा का टिकट दिया जाएगा। इसके अलावा एक माह बीतने पर जो लक्की ड्रॉ खोला जाएगा, जिसमें फ्रीज या कोई बड़ा उपहार विजेता को भेंट किया जाएगा। वैक्सीनेशन को मोटिवेट करने के उद्देश्य से ये व्यवस्था की गई है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...