Tuesday , November 30 2021
Home / खबर / फ्लाइट के अंदर ‘शेरशाह’ देखकर भावुक हुईं कियारा, छलके आंसू…देखें इमोशनल वीडियो

फ्लाइट के अंदर ‘शेरशाह’ देखकर भावुक हुईं कियारा, छलके आंसू…देखें इमोशनल वीडियो

पिछले काफी समय से करगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टल विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की बायॉपिक ‘शेरशाह’ (Shershah) का इंतजार किया जा रहा था। अब फाइनली पिछले हफ्ते यह फिल्म रिलीज हो गई है और इसे काफी पसंद भी किया गया है। कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा की काफी तारीफ की जा रही है। इसके साथ ही कैप्टन बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भी काफी तारीफ हो रही है।

हाल में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कियारा आडवाणी अपनी ही फिल्म ‘शेरशाह’ में कैप्टन विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार का सीन देख रही हैं। यह सीन बेहद भावुक था और इस सीन को देखते हुए कियारा आडवाणी खुद फूट-फूट कर रोने लगती हैं। कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। देखें, वीडियो:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले कियारा खुद डिंपल चीमा से मिली थीं। इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा था, ‘इस फिल्म को बनाने में डिंपल से मिलना बेहद भावुक कर देने वाला पल था। हमने तब फिल्म की शूटिंग भी नहीं की थी जब मैं उसने मिली और यह फिल्म की तैयारी में सबसे अच्छा लम्हा था। उन्होंने मुझे अपने दिल की भावनाएं बताईं जिसके जरिए मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से निभा पाई।’

 

 

 

 

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...