Wednesday , June 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बंद फ्लैट में मिला मिजोरम की युवती का सड़ा हुआ शव, पुलिस ने ऐसे ही ‘बंद’ किया केस

बंद फ्लैट में मिला मिजोरम की युवती का सड़ा हुआ शव, पुलिस ने ऐसे ही ‘बंद’ किया केस

सूरत.

वेसू स्थित सुमन आनंद आवास के एक फ्लैट से मंगलवार को संदिग्ध हालात में मिजोरम की एक युवती का शव बरामद हुआ। शव बुरी तरह से सड़ चुका है। पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल भेज दिया है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक पराग डावरा ने बताया कि मृतका की शिनाख्त आशा सारकी के रूप में की गई है। वह मिजोरम की रहने वाली थी और पिछले करीब पांच सालों से सुमन आनंद आवास के फ्लैट नंबर ई 503 में रहती थी। रविवार को मिजोरम में रहने वाली उसकी मां से उसकी बात हुई थी। उसके बाद से उसका कोई संपर्क नहीं हुआ।

उसका फोन भी बंद हो गया। इस पर उसकी मां ने उसके एक परिचित से संपर्क कर उसे मंगलवार को उसे फ्लैट पर भेजा। फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन वह नहीं खुला। उसने सोसाइटी के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। फ्लैट से दुर्गन्ध भी महसूस हो रही थी, इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया, तेज दुर्गन्ध के बीच अंदर बेडरूम में युवती का शव मिला। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक जांच करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उसके यहां बहुत ही कम लोगों का आना जाता था और वह घर पर अकेली ही रहती थी। पुलिस ने बताया कि फ्लैट से शराब की बोतलें भी मिली हैं। लोगों से पूछताछ में पता चला हैं कि वह बीमार रहती थी।

उसे क्या बीमारी थी इस बारे में तो नहीं चला हैं, लेकिन अक्सर बीमार होने के कारण घर पर ही रहती थी। जिस तरह से बिस्तर पर शव मिला हैं उससे लगता हैं कि किसी गंभीर बीमारी की वजह से उसकी मौत हुई है। पूछताछ में लोगों ने पुलिस को बताया कि युवती बीते पांच सालाें से फ्लैट में रहती थी। फ्लैट उसी के नाम पर है।

loading...
loading...

Check Also

वरमाला की जगह एक-दूसरे को मास्क पहनाये दूल्हा-दुल्हन, बार-बार देखा जा रहा Video

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग इन वीडियोज ...