Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘बचपन का प्यार’ गाती दिखीं रानू मंडल, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, आपने देखा?

‘बचपन का प्यार’ गाती दिखीं रानू मंडल, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, आपने देखा?

सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह ‘बचपन का प्यार’ गाते दिखाई दे रही है.

हैदराबाद : सोशल मीडिया पर सहदेव दिरदो और बादशाह के ‘बचपन का प्यार’ गाने की धूम मची हुई है. एक ओर जहां ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर इंस्टा पर भी इस पर खूब रील्स बनाए जा रहे हैं. हाल ही में रानू मंडल का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां वो बचपन का प्यार गाती दिख रही हैं.

दरअसल इंस्टा पर सेकर्ड अड्डा नाम के एक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स कॉलर माइक पकड़े नजर आ रहा है और साथ में खड़ीं रानू मंडल, सुपरहिट गाना बचपन का प्यार गाती दिख रही हैं, ये क्लिप काफी छोटा है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sacred Adda (@sacredadda)

ओरिजनल वीडियो की करें तो एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहा है. इस बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है. बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है.

गौरतलब है कि साल 2019 में रानू मंडल का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में रानू, ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिखी थी. देखते ही देखते ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि हिमेश ने रानू को गाने का मौका भी दिया और रानू स्टार बन गईं. लेकिन रानू का स्टारडम ज्यादा दिन नहीं टिक पाया, हालांकि अब रानू कहां हैं इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...