Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बच्ची की हत्या कर निकाली आंख और बना ली ताबीज, वजह जानकर नहीं होगा यकीन!

बच्ची की हत्या कर निकाली आंख और बना ली ताबीज, वजह जानकर नहीं होगा यकीन!

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिला अंतर्गत फरदा निवासी पवन चौधरी की 8 साल की मासूम पुत्री की हत्या (Sapna Murder Case) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गर्भ धारण के लिए एक तांत्रिक के कहने पर मासूम की हत्या की गई थी. सिर्फ इतना ही नहीं, उस मासूम की आंख निकालकर ताबीज भी बनाया गया था. एसपी जे.जे. रेड्डी (SP JJ Reddy) ने बताया कि इस मामले में तांत्रिक सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

8 साल की मासूम सपना हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में मासूम की हत्या की गई थी. परहम के रहने वाले दिलीप कुमार चौधरी ने अपनी पत्नी के गर्भधारण के लिए तांत्रिक के कहने पर सपना की गला दबाकर हत्या की थी.

खगड़िया जिले के मथुरा इलाके का रहने वाला तांत्रिक मौलवी परवेज ने दिलीप की पत्नी के गर्भधारण के लिए किसी मासूम की आंख के खून से ताबीज बनाकर पहनने की सलाह दी थी. इसके बाद दिलीप ने एक मासूम की तलाश शुरू की. खोजते-खोजते उसकी नजर फरदा निवासी पवन चौधरी की आठ वर्षीय मासूम पुत्री सपना पर पड़ी. उसने उसे निशाना बनाया. तांत्रिक के कहे अनुसार मासूम की हत्या कर दी गयी. उसकी आंख को निकालकर ताबीज भी बनाया.

“फरदा निवासी पवन चौधरी की आठ वर्षीय मासूम सपना की तंत्र मंत्र के चक्कर में हत्या की गई है. एक तांत्रिक के कहने पर परहम के रहने वाले दिलीप कुमार चौधरी ने अपनी पत्नी के गर्भधारण के लिए सपना की हत्या कर उसकी आंख से ताबीज बनाया. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. खून से सना हुआ कपड़ा भी बरामद कर लिया गया है.”– जेजे रेड्डी, एसपी मुंगेर

“पत्नी के गर्भ धारण के लिए ओझा ने दिलीप को दो-तीन टोटके दिए थे. उसके कहने पर दिलीप ने सबसे पहले एक मछली की आंख का ताबीज पत्नी को पहनाया था. उसकी पत्नी गर्भवती भी हुई थी, लेकिन गर्भपात हो गया. फिर मुर्गे के आंख का ताबीज पहनाया. गर्भ ठहरने के बाद फिर गर्भपात हो गया. इसके बाद ओझा ने बच्चे के आंख का ताबीज बनाकर पहनने की सलाह दी थी. जिसके बाद दिलीप ने तनवीर आलम और दशरथ के साथ मिलकर अकेली घर लौट रही सपना की हत्या कर उसकी आंख निकालकर ओझा को सौंप दिया. फिर ओझा ने उसे आंख के रक्त से ताबीज बनाकर दी थी.”– नंद जी प्रसाद, डीएसपी 

एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दिलीप कुमार चौधरी, उसके सहयोगी तनवीर आलम, दशरथ और खगड़िया जिले के मथुरा निवासी तांत्रिक परवेज आलम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...