Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ घर में हुईं इतनी बोर, मांग रहीं ‘मिस्टर इंडिया’ से मदद

‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ घर में हुईं इतनी बोर, मांग रहीं ‘मिस्टर इंडिया’ से मदद

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा कुछ दिन बाद 12 साल की हो जाएंगी। बड़ी होने के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हो गई हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। देश में इस समय कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है और लोगों से घर पर रहने की अपील की गई है। हर्षाली मल्होत्रा घर में रहकर बोर हो गई हैं और उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी विडियो

हर्षाली मल्होत्रा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कह रही हैं, ‘किसी के पास अनिल कपूर का नंबर है, वो मिस्टर इंडिया वाली घड़ी चाहिए थी, कुछ ही देर के लिए बाहर जाना है।’ इसके बाद वह जोर से हंसने लगती हैं।

सलमान खान की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हैं हर्षाली मल्होत्रा
बता दें कि फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में पाक‍िस्‍तानी लड़की मुन्‍नी के रोल में अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हर्षाली मल्होत्रा ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा हर्षाली ने कई ऐड फिल्म भी की हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने कहा था कि मुझे सिंगिंग और ऐक्टिंग पसंद है और मैं सलमान खान अंकल की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हूं।

View this post on Instagram

Such innovative idea …. thanks @harshufc

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on

रियल लाइफ में खूब बोलती हैं हर्षाली मल्होत्रा
फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली मल्होत्रा का किरदार एक गूंगी लड़की का है लेकिन रियल लाइफ में वह खूब बोलती है। उसकी मां ने बताया था कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा कभी-कभी इतना परेशान हो जाते थे कि उसे कैसे चुप कराया जाए।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...