Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ब्रावो के इस सिक्सर पर सीटी बजाने लगे दीपक चाहर, आप भी देखें Video

ब्रावो के इस सिक्सर पर सीटी बजाने लगे दीपक चाहर, आप भी देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शानदार खेल दिखाया और मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रन से हराकर दूसरे दौर का शानदार आगाज किया है. सीएसके ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. गायकवाड़ ने शानदार 58 गेंद पर 88 रन की पारी खेली. अपनी पारी में गायकवाड़ ने 9 चौके और 4 छक्के जमाए. ऋतुराज की पारी कम पर सीएसके की टीम 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी. एक ओर जहां गायकवाड़ की पारी कमाल की रही तो वहीं, दूसरी ओर ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) की 8 गेंद पर 23 रन की तूफानी पारी ने मैच में सारा फर्क पैदा कर दिया. ब्रावो और गायकवाड़ ने मिलकर ट्रेंस बोल्ट के एक ओवर में 24 रन जमा डाले, जिससे सीएसके की टीम सम्मानजनक स्कोर पर पहुंच पाने में सफल रही. ब्रावो ने अपनी छोटी लेकिन अहम पारी में 3 छक्के लगाए. उनके द्वारा लगाया गया यह तीन छक्का उन्होंने लगातार 3 गेंद पर जमाया था. ब्रावो की धमाकेदार अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया.

यही नहीं जब उन्होंने अपनी पारी का पहला छक्का एडम मिल्ने की तेज रफ्तार वाली गेंद पर जमाया तो डगआउट में मैच का लुत्फ दे रहें साथी खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar whistle) ने सीटी बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.

दरअसल ब्रावो ने यह पहला छक्का एडम मिल्ने की गेंद पर लगाया इसके बाद उन्होंने जो 2 गेंदें खेली उसपर भी छक्का जमाने का कमाल कर दिखाया. सीएसके की पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ ब्रावो ने लगातार 2 गेंद पर छक्का जमाकर हैट्रिक छक्का लगाने का कमाल कर दिखाया था. ब्रावो की पारी और गायकवाड़ की पारी ने फैन्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया.

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी. इस तरह से चेन्नई को 20 रन से शानदार जीत मिली. इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर आ गई है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...