Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / गुजरात ने कोरोना को हराया, बड़ा सबूत यहां देखिए

गुजरात ने कोरोना को हराया, बड़ा सबूत यहां देखिए

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना का प्रकोप काफी हद तक कम हुआ है। शुक्रवार को राज्य में 56 नए मरीज सामने आए हैं और एक की मौत हुई है। अब तक कोरोना के कुल मामले 824718 हो गए हैं और इनमें से 10073 की मौत हो चुकी है। अहमदाबाद जिले में लगातार तीसरा दिन है जब इस संक्रमण के कारण एक भी मौत नहीं हुई है।

राज्य में शुक्रवार को पूरे हुए 24 घंटों के दौरान सबसे अधिक 12-12 नए कोरोना के मरीज अहमदाबाद शहर और सूरत जिले में दर्ज हुए हैं। इसके अलावा वडोदरा में सात, राजकोट में चार, अमरेली, जामनगर एवं गांधनगर जिले में तीन-तीन तथा भावनगर में दो मरीजों की पुष्टि हुई है। गुजरात में कोरोना काल के दौरान कुल मामलों की संख्या 824718 हो गई है।

शुक्रवार को सूरत में एक की मौत हो गई। बुधवार एवं गुरुवार को प्रदेश में एक भी मौत नहीं हुई थी। जबकि अहमदाबाद जिले में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी कोरोना के कारण कोई मौत नहीं हुई है।

196 को किया डिस्चार्ज, रिकवरी रेट 98.61 फीसदी
प्रदेश में लगातार कोरोना की स्थिति सुधरने के कारण रिकवरी रेट बढक़र 98.61 फीसदी हो गई है। यह अब तक की सर्वाधिक भी है। 24 घंटे में राज्य में 196 मरीजों को कोरोना से मुक्ति मिली है। अब तक कुल 712718 ने कोरोना को हरा दिया है। अब राज्य में कोरोना के एक्टिव केस 1356 रहे हैं, इनमें से आठ वेंटिलेटर पर हैं और शेष 1348 की हालत स्थिर बताई गई है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...