बड़ी खबर दसवीं-बारहवीं की पूरक परीक्षा का कार्यक्रम घोषित

0
2

महाराष्ट्र बोर्ड ने 10वीं-12वीं परीक्षा (एसएससी और एचएससी परीक्षा अपडेट न्यूज़0) के परिणाम घोषित कर दिए हैं। हालांकि, कुछ छात्र इस परीक्षा में असफल रहे हैं। अधिक जानकारी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालयों में परीक्षा।

 जुलाई-अगस्त 2022 में, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, मुंबई, कोंकण, कोल्हापुर, अमरावती, नासिक, लातूर ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के लिए लिखित परीक्षाओं के कार्यक्रम की घोषणा की है।

पूरक परीक्षाओं का कार्यक्रम घोषित

10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षाओं का शेड्यूल घोषित कर दिया गया है। दसवीं कक्षा के लिए पूरक परीक्षा 27 जुलाई से 12 अगस्त तक और बारहवीं कक्षा के लिए 21 जुलाई से 12 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा उनके लिए है जो 10वीं और 12वीं में फेल हो गए हैं। 

परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.mahahsscboard.in पर घोषित किया गया है । परीक्षा से पूर्व माध्यमिक विद्यालयों, उच्च माध्यमिक विद्यालयों, कनिष्ठ महाविद्यालयों में अंतिम अनुसूची मुद्रित रूप में उपलब्ध होगी। बोर्ड द्वारा अपील की गई है कि परीक्षा की तिथियों की पुष्टि कर उस मुद्रित कार्यक्रम से परीक्षा में बैठें।