Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / खबर / BJP नेता का अपनी ही पार्टी के खिलाफ धरना, बताई बहुत बड़ी वजह

BJP नेता का अपनी ही पार्टी के खिलाफ धरना, बताई बहुत बड़ी वजह

जबलपुर.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे में तवज्जो नहीं मिलने को लेकर नगर भाजपा संगठन में गहरा असंतोष देखने को मिला रहा है। भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र राठौर ने रविवार को रानीताल स्थित संभागीय भाजपा कार्यालय के सामने धरना दिया। आरोप लगाया कि पार्टी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है। नेता-कार्यकर्ताओं काे इज्जत नहीं मिल रही है। मामले की जानकारी के बाद प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने फोन पर बात कर मामला संभाला।

सुरेंद्र राठौर ने आरोप लगाया कि गृहमंत्री के सभी कार्यक्रमों में शहर और अन्य जिलों के सीनियर नेताओं को सम्मान नहीं दिया गया। भाजपा में अब सीनियर नेताओं की उपेक्षा होने लगी है। गृहमंत्री के कार्यक्रम में पूर्व महापौर प्रभात साहू, विधायक बैसाखू लाल साहू, वनमंत्री कुंवर विजय शाह और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का अपमान किया गया है। भाजपा बूथ कार्यक्रम में पूर्व महापौर प्रभात साहू और विधायक बैसाखू लाल का नाम नहीं था। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को मंच के बजाए सामने की कुर्सी पर बैठाया गया।

40 साल पुराना कार्यकर्ता हूं
राठौर ने कहा कि 40 साल से पार्टी की सेवा कर रहा रहा हूं। दो बार युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष, महामंत्री, युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य, जिला महामंत्री सहित जबलपुर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष पद तक की जिम्मेदारी संभाली है। बावजूद मेरी उपेक्षा की गई। गृहमंत्री शाह के कार्यक्रम में VIP कुर्सी तक नसीब नहीं हुई।

प्रदेश प्रभारी के आश्वासन पर समाप्त किया धरना
उधर, राठौर के धरने की जानकारी से पार्टी के नेता असमंजस में पड़ गए। मामला प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव तक पहुंचा। उन्होंने भाजपा नेता सुरेंद्र राठौर से बात की और आश्वासन दिया कि उनकी पीड़ा पर सुनवाई होगी। वो पार्टी के सम्मानित और अनुशासित नेता हैं। अपनी बात पार्टी फोरम पर रखें। इसके बाद उनका धरना समाप्त हुआ।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...