Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / महाराष्ट्र: मेडिकल बिल भरने को नहीं थे पैसे, नकली बम लेकर बैंक में घुस गया शख्स

महाराष्ट्र: मेडिकल बिल भरने को नहीं थे पैसे, नकली बम लेकर बैंक में घुस गया शख्स

महाराष्ट्र के वर्धा जिले के एक बैंक की शाखा में उस समय हड़कंप मच गया जब नकाब पहने एक शख्स ने शाखा को बम से उड़ाने की बात कही है. पुलिस ने कहा कि एक नकाबपोश शख्स ने बैंक की शाखा में घुसने के बाद बैंककर्मी को एक कागज का टुकड़ा दिया जिसमें लिखा था कि अगर 15 मिनट में 55 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया गया तो वह अपने साथ लाए बम को फोड़ देगा.

यह वाकया शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है. एक अधिकारी ने बताया कि उस पत्र में दावा किया गया था कि “सुसाइड बॉम्बर एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है और उसे मेडिकल बिलों का भुगतान करने के लिए पैसों की जरूरत है.”

पुलिस के मुताबिक, उस शख्स ने बैंक कर्मचारियों से कहा कि अगर वो बम फोड़ देता है तो उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. बैंक पुलिस स्टेशन के ठीक सामने है और धमकी के दौरान बैंक के कर्मचारी पुलिस को अलर्ट किया.

एक अधिकारी ने कहा कि धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से एक नकली बम- जिसमें एक डिजिटल वॉच और पैरिस ऑफ प्लास्टर से भरे छह पाइप थे- बरामद किया गया है. इसके अलावा उसके पास से एक चाकू और एयर पिस्टल भी मिली है.

सब-इंस्पेक्टर गणेश सायकर ने कहा, “व्यक्ति की पहचान योगेश कुबड़े के रूप में हुई है, जो एक साइबर कैफे चलाता है. वह कर्ज चुकाने के लिए इस स्टंट को अंजाम देने की कोशिश कर रहा था. उसने नकली बम बनाने के लिए सामान का ऑर्डर ऑनलाइन किया था.” इस मामले में केस दर्ज करके आगे की जांच की जा रही है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...