Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी का यूपी: मुस्लिम बुजुर्ग को बंधक बनाकर जड़े तमाचे, दाढ़ी काटकर बरसाए डंडे, Video वायरल

योगी का यूपी: मुस्लिम बुजुर्ग को बंधक बनाकर जड़े तमाचे, दाढ़ी काटकर बरसाए डंडे, Video वायरल

लखनऊ। ये शर्मनाक खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से आई है। यहां लोनी बार्डर थानाक्षेत्र की बेहटा हाजीपुर कॉलोनी में ऑटो में बैठकर जा रहे मुस्लिम बुजुर्ग के साथ ऑटो चालक और उसके दोस्तों द्वारा मारपीट करने और दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है। मामला नौ दिन पहले का बताया जा रहा है, लेकिन घटना का वीडियो सोमवार 14 जून को वायरल हुआ है।

ऑटो सवार आरोपी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए थे और कमरे में बंद कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद बीती पांच जून शनिवार को लोनी के बेहटा हाजीपुर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। वह दिल्ली गोलचक्कर से एक ऑटो में बैठे थे। आरोप है कि रास्ते में ऑटो चालक के कुछ साथी भी बैठ गए थे।

ऑटो चालक और उसके साथी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए। वहां, बुजुर्ग को एक कमरे में बंद कर मारपीट की गई। आरोपियों ने गाली-गलौच करते हुए कैंची से उनकी दाढ़ी काट दी। जिसमें बुजुर्ग किसी तरह वहां से छूटकर पुलिस के पास पहुंचा।

आज सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसएचओ लोनी बॉर्डर मदनपाल ने बताया कि पीड़ित ने गत 7 जून को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

पीड़ित अब्दुल समद ने सारा मामला पुलिस को बताया कि किस तरीके से उनके साथ यह हादसा हुआ। लोनी क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...