Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / बर्थडे पर इस अंदाज में दिखाई टशन, बिन बुलाए मेहमान आकर ले गए साथ

बर्थडे पर इस अंदाज में दिखाई टशन, बिन बुलाए मेहमान आकर ले गए साथ

उत्तर प्रदेश के एटा में एक युवक को अपनी जन्मदिन की पार्टी में अवैध तमंचों के साथ फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करना महंगा पड़ गया। जानकारी के मुताबिक युवक के फोटो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और उसके घर तक जा पहुंची। बता दें कि पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
जानिए पूरा मामला

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के सल्लू पुरा गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले एक युवक ने अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों हाथों में अवैध तमंचे और एक तमंचा कमर पर लगा कर यानी कुल तीन तमंचों के साथ फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। वहीं युवक की अवैध तमंचों के साथ फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि अवैध तमंचों के साथ फोटो खिंचवाने वाले आरोपी का नाम मोनू उर्फ पंकज कश्यप है । वह थाना देहात कोतवाली का रहने वाला है।  4 अप्रैल को इसका जन्मदिन था और इसने अपने दोस्तों और नाते रिश्तेदारों को बर्थडे की पार्टी दी थी।

जन्मदिन पार्टी में टशन दिखाते हुए उसने अवैध तमंचा लेकर फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...