Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / खबर / एमपी का वैक्सीनेशन सेंटर : बाहर आम लोगों की कतार, अंदर बीजेपी का बर्थडे प्रोग्राम!

एमपी का वैक्सीनेशन सेंटर : बाहर आम लोगों की कतार, अंदर बीजेपी का बर्थडे प्रोग्राम!

इंदौर. कोरोनाकाल में इंदौर में सभी कार्यक्रमों पर प्रतिबंध है, लेकिन सदर बाजार स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मनमानी की। सेंटर के बाहर टीका लगवाने वालों की कतार लगी थी। भाजपा के कई कार्यकर्ता सेंटर पर पहुंचे। यहां भाजपा वार्ड अध्यक्ष का बर्थडे सेलिब्रेट किया। यही नहीं, केक कटिंग सेरेमनी भी हुई। वीडियो भी बनाए गए। पास ही लोगों को टीका लगाया जा रहा था। दीवार पर सीएम और भाजपा विधायक के पोस्टर भी लगे थे।

खास है, इस दौरान न तो किसी के चेहरे पर मास्क था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग। सभी कार्यकर्ता वीडियो बनाते रहे। यहां भाजपा वार्ड अध्यक्ष माधुरी जायसवाल का जन्मदिन था। कार्यकर्ताओं ने उनका बर्थडे मनाने का निर्णय लिया। केक मंगवाया गया। माधुरी जायसवाल ने केक काटकर सभी को खिलाया भी। इस दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं ने मोबाइल में वीडियो भी बनाया। जहां बर्थडे मनाया गया है, वह मंत्री उषा ठाकुर का विधानसभा क्षेत्र हैं। माधुरी जायसवाल को उन्होंने ही वार्ड अध्यक्ष बनाया था। माधुरी 8 साल से वार्ड अध्यक्ष हैं।

वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विधायक आकाश विजयवर्गीय के फोटो भी दिखाई दे रहे हैं। कतार में खड़े रहने वाले लोग दंग थे कि सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता ऐसा करेंगे, तो आम लोगों पर क्या असर पड़ेगा। मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने के पीछे भाजपा नेताओं का दबाव बताया गया है।

मौजूद लोगों का कहना था कि सरकार लगातार वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रही है। चार लोग इकट्‌ठा होने पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ऐसे में यदि वैक्सीनेशन सेंटर के अंदर ही जन्मदिन मनाया जाए, तो कोरोना को कैसे रोका जा सकेगा। जहां एक ओर शहर में दो दिन का सख्त लॉकडाउन की बात की जा रही है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ता अपनी महिला साथी का जन्मदिन वैक्सीनेशन सेंटर में ही मना रहे।

देखने वालों का कहना था कि शायद भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सरकार के नियम लागू नहीं होते हैं, इसलिए वह बेखौफ होकर जन्मदिन मना रहे हैं।

इस संबंध में भाजपा वार्ड अध्यक्ष माधुरी जायसवाल ने कहा, मेरे घर पर गमी हुई थी, लेकिन कार्यकर्ताओं ने मेरा जन्मदिन मनाने की जिद की थी। इस कारण से मैंने वैक्सीनेशन सेंटर पर अपना जन्मदिन मनाया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...