Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली: बुजुर्ग महिला से दरिंदगी की इंतेहा, शराबी ने बलात्कार के बाद पेट फाड़ दिया

दिल्ली: बुजुर्ग महिला से दरिंदगी की इंतेहा, शराबी ने बलात्कार के बाद पेट फाड़ दिया

नई दिल्ली
राजधानी में एक बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं। इस सनसनीखेज वारदात में रेप के बाद काफी बेरहमी के साथ महिला को मौत के घाट उतारा गया। मामला न्यू अशोक नगर के दल्लूपुरा गांव का है, जहां 66 साल की बुजुर्ग महिला के साथ यह वारदात अंजाम दी गई। आरोपी ने वीभत्स हत्याकांड से पहले महिला के साथ बलात्कार किया। उसके बाद महिला के गले को दरांती से रेता गया। पेट पर चाकू के 25 से ‌ज्यादा वार किए। पूरा पेट फाड़ दिया और दोनों पैर भी काटने की कोशिश की गई।

सीसीटीवी फुटेज के बाद आरोपी गिरफ्तार
महिला का बेटा दोपहर में घर आया तो मां नग्न हालत में खून से लथपथ पड़ी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी विपिन डेढा (33) को गिरफ्तार कर लिया। वह वारदात के समय नशे में था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और दरांती बरामद कर ली। डीसीपी (ईस्ट) प्रियंका कश्यप ने कहा कि शुरुआती जांच में रेप की आशंका है, जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हो पाएगा।

दल्लूपुरा में बेटे के साथ किराए पर रहती थी बुजुर्ग
मूलरूप से बिहार के बेगूसराय की रहने वाली महिला बेटे और पोते के साथ दल्लूपुरा गांव में किराए पर रहती थीं। 32 साल का बेटा नोएडा स्थित पंजाब नैशनल बैंक में सिक्योरिटी गार्ड है। पोता घर के पास के ही स्कूल में 10वीं में पढ़ता है। महिला का बड़ा बेटा गांव में ही रहता है। बुजुर्ग महिला घर के करीब सब्जी बेचती थीं। बेटा और पोता भी इस काम में उनकी मदद कर देते थे। रविवार सुबह बेटा ड्यूटी पर नोएडा चला गया। बुजुर्ग महिला और उनका पोता सब्जी की दुकान पर थे। दोपहर करीब 12:00 बजे महिला खाना बनाने के लिए घर चली गईं।

आरोपी ने महिला को दरांती से गला रेता
बेटा करीब 2:00 बजे घर पहुंचा। मां नग्न हालत में खून से लथपथ पड़ी थीं। उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। कमरे में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। बेटे ने शोर मचाया और एंबुलेंस लेकर मां को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई गई। जांच में पता चला कि आरोपी ने महिला का दरांती से गला रेता है। चाकू से पेट और छाती पर वार किए थे। पेट फाड़ा गया था। आरोपी ने दरांती से पैरों को भी काटने की कोशिश की थी। क्राइम और फरेंसिक साइंस लैब की टीमों ने सैंपल उठाए।

वारदात के समय नशे में था आरोपी
हत्याकांड की सूचना मिलते ही जिले के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। एसीपी सुनील की देखरेख में तुरंत एसएचओ न्यू अशोक नगर प्रमोद कुमार की टीम बनाई गई। बीट स्टाफ को सक्रिय किया गया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद ली। करीब पांच घंटे के बाद आरोपी को दल्लूपुरा गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि वारदात के समय आरोपी नशे में था। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमॉर्टम कराकर महिला का शव परिवार को सौंप दिया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...