बहुत सारे ऑफ-रोड बाइकर्स! Royal Enfield इन 5 दमदार बाइक्स को जल्द लॉन्च करने जा रही है

0
4

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलें भारतीय सड़कों के लिए हैं। अपनी बाइक्स की पॉपुलैरिटी को बरकरार रखने के लिए कंपनी हर साल अपनी मोटरसाइकिल्स में कुछ बदलाव करती है और कुछ नए मॉडल लॉन्च करती है.

रॉयल एनफील्ड 2022-23 में नए मॉडलों की एक श्रृंखला के साथ भारतीय बाजार में अपने मॉडल लाइनअप का विस्तार कर रही है। ब्रिटिश ऑटोमेकर ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए Royal Enfield Scrum 411 पहले ही लॉन्च कर दिया है। अब, चेन्नई स्थित निर्माता हिमालयन 450, उल्का 650, क्लासिक 650, हंटर और शॉटगन जैसे नए मॉडलों की एक श्रृंखला के साथ विस्तार को और आगे ले जाने की योजना बना रहा है। नए मॉडलों में, हिमालयन 450 ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है। क्योंकि इसमें वही बाइक थोड़े ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ मिलती है।

रॉयल एनफील्ड हंटर

नई हंटर 350 बाइक के 4 से 8 अगस्त के बीच लॉन्च होने की उम्मीद है। रॉयल एनफील्ड ने 4 से 8 अगस्त तक होने वाली नई मोटरसाइकिल के पहले राइड इवेंट के लिए मीडिया को आमंत्रित किया है। वहीं, हंटर 350 मॉडल को युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किए जाने की उम्मीद है और यह ब्रांड की सबसे किफायती मोटरसाइकिल होगी।

रॉयल एनफील्ड सुपर उल्का 650

Royal Enfield Meteor 350 650 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में काफी पॉपुलर है, यही वजह है कि कंपनी जल्द ही इस बाइक का नया वेरिएंट लाने को तैयार है. कंपनी अक्टूबर-नवंबर तक 650cc सेगमेंट में Meteor का नया वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

हिमालयन का एक नया वेरिएंट लॉन्च होने वाला है, लेकिन लॉन्च से पहले इस बाइक को भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग करते देखा जा चुका है। मोटरसाइकिल में अपडेटेड 450cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650

ब्रिटिश निर्माता की इस अपकमिंग बाइक को कई बार भारतीय सड़कों पर देखा जा चुका है। कई स्पाई शॉट्स भी हैं जो बाइक के डिज़ाइन के विवरण दिखाते हैं। जिसमें यह बाइक शानदार लग रही है।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन

ऐसे मौके आए हैं जब Royal Enfield शॉटगन की तस्वीरें सामने आई हैं; हाल ही में, अभिनेता सुंग कांग ने भी बाइक की कुछ तस्वीरें साझा कीं और डिज़ाइन विवरण का खुलासा किया, जिससे बाइक शानदार दिखती है।