Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / ट्रंप को हराने के लिए कंप्यूटरों में की गई हेराफेरी, बाइडेन का हो सकता है तख्तापलट!

ट्रंप को हराने के लिए कंप्यूटरों में की गई हेराफेरी, बाइडेन का हो सकता है तख्तापलट!

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की चिंता बढ़ गई है। इसी साल राष्ट्रपति बने बाइडेन की मुश्किल बढ़ती दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से राष्ट्रपति बनेंगे। इस अफवाह ने होमलैंड सिक्योरिटी विभाग में चिंता पैदा कर दी है। कहा जा रहा है कि इसी साल अगस्त तक ट्रंप फिर से राष्ट्रपति का पद संभालेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, अगस्त में राष्ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप को “बहाल” करने के अजीब सुझाव के बाद इस कथित साजिश ने वहां हलचल पैदा कर दी है। यह विचार सिडनी पॉवेल सहित पूर्व राष्ट्रपति के करीबी लोगों द्वारा लाया गया है। चुनाव में हार के बाद एक वकील पर मुकदमा चलाया जा रहा है। इस पर आरोप है कि ट्रंप को वोटिंग मशीनों के ऑपरेटरों और वेनेजुएला में कम्युनिस्ट नेताओं के साथ साजिश रचकर चुनाव में धोखा दिया गया था।

न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्टर मैगी हैबरमैन के अनुसार, ट्रंप खुद स्पष्ट रूप से मानते हैं कि वो अगस्त में फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हैं। हालांकि इसके पीछे का कारण और किस आधार पर यह होगा वो स्पष्ट नहीं है। द इंडिपेंडेंट को दिए एक बयान में, डीएचएस प्रवक्ता ने कहा, “होमलैंड सिक्योरिटी विभाग (डीएचएस) हिंसा और चरमपंथी विचारधाराओं के साथ-साथ घृणित और झूठे तथ्यों के बीच सांठगांठ की जांच पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। डीएचएस सोशल मीडिया और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैलाए गए दुष्प्रचार, साजिश के सिद्धांत और चरमपंथी आख्यानों से प्रेरित हिंसा के कृत्यों को रोकने की अपनी क्षमता को बढ़ा रहा है।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...