Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 के लिए खुशखबरी, बाकी बचे हुए मैच खेलेंगे ये विदेशी खिलाड़ी

IPL 2021 के लिए खुशखबरी, बाकी बचे हुए मैच खेलेंगे ये विदेशी खिलाड़ी

कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हुए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे, इसको लेकर बीसीसीआई पहले ही औपचारिक घोषणा कर चुका है. आईपीएल 2021 को लेकर बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी चिंता विदेशी प्लेयर्स को लीग खेलने के लिए यूएई बुलाना है. फैंस भी चिंतित है कि वह आईपीएल 2021 में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के बड़े प्लेयर्स को मिस करेंगे. हालांकि अब आईपीएल 2021 में विदेशी प्लेयर्स को लेकर एक अच्छी खबर आई है, न्यूजीलैंड प्लेयर्स आईपीएल 2021 खेलने के लिए यूएई पहुंचेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2021 की एक फ्रेंचाइज ने इस बात की पुष्टि की है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के प्लेयर्स अवेलेबल रहेंगे. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का आयोजन इस वर्ष 19 सितम्बर से 15 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा.

IPL 2021 में न्यूजीलैंड प्लेयर्स

आईपीएल 2021 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन के अलावा 8 न्यजीलैंड प्लेयर्स खेल रहे थे, जो कोरोना वायरस के कारण स्थगित होने के बाद भारत से रवाना हो गए थे. केन विलियमसन के साथ काइल जेमिसन, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर आईपीएल 2021 का हिस्सा है.

न्यूजीलैंड के प्लेयर्स के आईपीएल 2021 यूएई में खेलने की खबर से विराट कोहली भी जरूर खुश हुए होंगे, क्योंकि उनकी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन शानदार फॉर्म में है. काइल जेमिसन ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दोनों परियों में कप्तान विराट का विकेट हासिल किया था. इसी के साथ उन्होंने पहली पारी में 5 wicket haul भी लिया था. cricket.com ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि न्यूजीलैंड प्लेयर्स की उपलब्धता को लेकर आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पुष्टि की है.

एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के हवाले से cricket.com ने लिखा, आईपीएल में विदेशी प्लेयर्स को लेकर बीसीसीआई इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और ऑस्ट्रेलिया बोर्ड के सम्पर्क में हैं. विदेशी बोर्ड के पास अपने फैसले लेने का अधिकारी है, लेकिन अब हमें पुष्टि की गई है कि न्यूजीलैंड प्लेयर्स आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...