Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / महाराष्ट्र में घरों की छतों पर दिख रहे मगरमच्छ, देखें बाढ़ का सबसे डरावना Video  

महाराष्ट्र में घरों की छतों पर दिख रहे मगरमच्छ, देखें बाढ़ का सबसे डरावना Video  

भीषण बाढ़ की तबाही के बाद अब महाराष्ट्र के 6 शहरों में पानी कम हो रहा है, लेकिन इस बीच सांगली से एक डरा देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बाढ़ के पानी में डूबे घर की छत पर मगरमच्छ घूमता नजर आया। वीडियो में मगरमच्छ छत से पानी में कूदते हुए नजर आ रहा है। पिछले तीन दिन में शहर के कई रिहायशी इलाकों में मगरमच्छ घूमते हुए देखे गए हैं।

क्या है वीडियो में ?
जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि मगरमच्‍छ घर की छत पर बैठा धूप सेंक रहा है। इस बीच कुछ लोग नाव से वहां से गुजर रहे हैं। मगरमच्‍छ को देखते ही लोग सहम जाते हैं और उसे छत से भगाते हैं।

दो लाख से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया गया
अब तक राज्‍य में 2,29,074 लोगों को बाढ़ और बारिश प्रभावित क्षेत्रों से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। वहीं मंगलवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि बाढ़ के कारण राज्‍य के 6 जिलों में करीब 16000 परिवार बेघर हुए हैं।

बारिश से रायगढ़ और सतारा में सबसे ज्यादा मौतें
सरकार के मुताबिक, रायगढ़ जिले में 71, सतारा में 41, रत्नागिरी में 21, ठाणे में 12, कोल्हापुर में सात, मुंबई में चार और सिंधुदुर्ग, पुणे, वर्धा और अकोला में दो-दो लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा बारिश से संबंधित घटनाओं में 56 लोग घायल हुए हैं। रायगढ़ में 53 लोग, सतारा में 27, रत्नागिरी में 14, ठाणे में चार, सिंधुदुर्ग और कोल्हापुर में एक-एक व्यक्ति लापता है। अब तक रायगढ़ में 34, मुंबई और रत्नागिरी में सात-सात, ठाणे में छह और सिंधुदुर्ग में दो लोग घायल हुए हैं।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...