Tuesday , November 30 2021
Home / क्राइम / बिग ब्रेकिंग LIVE : तानाशाह को शिकार बनाया कोरोना, खोदी जा रही किम जोंग उन के लिए कब्र !

बिग ब्रेकिंग LIVE : तानाशाह को शिकार बनाया कोरोना, खोदी जा रही किम जोंग उन के लिए कब्र !

जानलेवा कोरोना वायरस ने उस शख्स को शिकार बना लिया है, जो खुद को खुदा से कम नही समझता था. जी, उत्‍तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन गंभीर रूप से बीमार हैं, वो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि तानाशाह का ब्रेन डेड हो गया है. चर्चा यही है कि तानाशाह को कोरोना हो गया था, जिसकी खबर उत्तर कोरिया ने दुनिया से छुपाई.

अमेरिकी टीवी चैनल सीएनएन सीएनएन के मुताबिक किम जोंग की तबीयत पिछले कई महीने से खराब चल रही थी. किम जोंग उन बहुत ज्‍यादा स्‍मोकिंग करते हैं और उन्‍हें मोटापे की भी बीमारी है. किम जोंग अपने अपने दादा के जन्‍मदिन पर होने वाले कार्यक्रम में भी 15 अप्रैल को दिखाई नहीं दिए थे. तानाशाह को 11 अप्रैल को अंतिम बार देखा गया था.

बताया जा रहा है कि किम जोंग उन का इन दिनों हयांगसान कस्‍बे के एक विला में इलाज चल रहा है. इससे पहले अगर ऐसे मौकों पर उत्‍तर कोरियाई शासक दिखाई नहीं देते थे तो माना जाता था कि कुछ बड़ा हुआ है.

उत्‍तर कोरियाई मामलों के विशेषज्ञ ब्रूस क्‍लींगर ने कहा, ‘पिछले काफी समय से किम के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर बहुत सी अफवाहें उड़ रही थीं. अगर वह अस्‍पताल में हैं तो यह बताता है कि क्‍यों वह 15 अप्रैल के जश्‍न में शामिल नहीं थे.’

लेकिन किम के ब्रेन डेड होने की खबरों पर अभी अमेरिकी अधिकारियों ने कोई टिप्‍पणी नहीं दी है. बता दें कि किम जोंग उन की उत्‍तर कोरिया में किसी भगवान की तरह से पूजा होती है. इसलिए उस देश से उनकी सेहत से जुड़ी सूचनाएं बहुत मुश्किल से आ रही हैं.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...