Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / खबर / बिहार बोर्ड की भयंकर वाली गड़बड़ी, रिजल्ट कार्ड पर हीरोइन के फोटो लगा दी!

बिहार बोर्ड की भयंकर वाली गड़बड़ी, रिजल्ट कार्ड पर हीरोइन के फोटो लगा दी!

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने STET-2019 परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद नीतीश सरकार पर करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि ‘सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम को STET परीक्षा में पास करवा दिया गया है।’

उन्होंने आगे ट्वीट किया है कि -‘ नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धांधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे हैं। एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते हैं, वह भी धांधली के साथ।’ गुरुवार को तेजस्वी यादव ने RJD नेत्री रितु जायसवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह लिखा है।

बता दें कि STET के जारी रिजल्ट में ऋषिकेश कुमार (पिता रिपुसुदन प्रसाद) की फोटो की जगह अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम की फोटो दिख रही है।

हर परीक्षा और उसके नतीजे में धांधली

तेजस्वी यादव ने STET के रिजल्ट पर लिखा- ‘हर परीक्षा, उसके नतीजे और बहाली में धांधली करना नीतीश सरकार में एक स्थापित नियम बन गया है। स्वयं ज्ञानी शिक्षा मंत्री ने कहा कि STET क्लालिफाई करने वाले हर अभ्यर्थी की नौकरी पक्की है तो अब सरकार वायदे से क्यों मुकर रही है? नियुक्तियों के मामले में सरकार की नीयत मलिन क्यों है’?

नालंदा विश्वविद्यालय वाले राज्य में शिक्षा की दुर्दशा

राजद नेत्री रितु जायसवाल ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर लिखा है- ‘ घोटाला वह भी युवाओं के भविष्य के साथ! डूब मरना चाहिए ऐसी नीच और घटिया सोच रखने वाली घोटालेबाज अफसरराज वाली सरकार को। प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने देश-विदेश से लोग आते थे। अब बिहार में नौकरी पाने की लिस्ट में आ गई हैं नामचीन मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन्।’

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...