Tuesday , May 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बीजेपी नेता लड़के ने सरकारी हेल्पलाइन सेंटर से मांगी मदद, एग्जीक्यूटिव ने कहा- “जाओ मर जाओ” !

बीजेपी नेता लड़के ने सरकारी हेल्पलाइन सेंटर से मांगी मदद, एग्जीक्यूटिव ने कहा- “जाओ मर जाओ” !

देश में कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा रहा है। देश के लोगों को अस्पताल में न सिर्फ बेड और ऑक्सीजन की कमी से जूझना पड़ रहा है बल्कि सरकारी अधिकारियों के बुरे बर्ताव से भी जूझना पड़ रहा है। इसी तरह की एक घटना योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में देखने को मिली जब लखनऊ में बीजेपी नेता के एक लड़के ने सरकारी हेल्पलाइन सेंटर पर कॉल करके मदद मांगी। उनके मदद मांगने पर एग्जीक्यूटिव ने कहा, “जाओ मर जाओ”। अब पीड़ित ने अब इस मामले की शिकायत सीएम योगी से की है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लखनऊ में स्वस्थ्य सेवा पर दबाव कई गुना बढ़ चुका है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार  देश में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना पीड़ित संतोष कुमार सिंह और उनकी पत्नी ने सरकारी हेल्पलाइन सेंटर पर कॉल करके मदद मांगी तो उनसे कहा गया कि जाओ मर जाओ। रिपोर्ट के अनुसार संतोष कुमार सिंह के पिता मनोहर सिंह बीजेपी के लखनऊ महानगर अध्यक्ष हैं। संतोष कुमार ने 10 अप्रैल को अपनी पत्नी के साथ कोरोना टेस्ट कराया और उसके बाद दोनों ने स्वयं ‘होम आइसोलेशन’ में रहने का फैसला किया। इसके दो दिन बाद 12 अप्रैल को दोनों की रिपोर्ट आई, जिसमें पति-पत्नी को कोरोना पॉजिटिव बताया गया।
इस घटना के बाद संतोष कुमार सिंह ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को पत्र लिखकर शिकायत की और स्पष्टीकरण मांगा। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार रहते हुए भी एक बीजेपी नेता के साथ ऐसा बर्ताव देखने को मिला। ऐसे में ये अधिकारी आम जनता के साथ किस तरह पेश आते होंगे? ऐसा लगता है कि इन्हें जनता के लिए कोई भावना ही नहीं है। अब अगर किसी कोरोना पीड़ित को उसके ही राज्य में यह कहा जाये कि “जाओ मर जाओ” इससे बड़ी विडम्बना क्या होगी? यह मामला न सिर्फ हैरान परेशान कर देने वाला है बल्कि बड़े स्तर पर संज्ञान नेले वाला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तुरंत इस मामले पर संज्ञान लेकर ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।
loading...
loading...

Check Also

आयुर्वेदिक इलाज: ब्लैक फंगस को मात देने में जोंक करेगा मदद, गंदा खून चूस कर देगा राहत

पटना. कोरोना के बीच ब्लैक फंगस बीमारी से पूरी दुनिया लड़ रही है। कोरोना से ...