Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / बीवी को भतीजे के साथ अय्याशी करते देख लिया चाचा, गुस्से में ये कांड कर डाला

बीवी को भतीजे के साथ अय्याशी करते देख लिया चाचा, गुस्से में ये कांड कर डाला

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ भतीजे द्वारा अश्लील हरकत करते देख लेने के बाद फावड़े से भतीजे के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही भतीजे की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार था।

परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। कल पुलिस को गुमशुदा युवक की लाश कुएं में तैरते हुए मिली। लाश मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के निर्देशन में टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। उन्हें पता चला कि मृतक का चाचा घटना के बाद से फरार है। उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल लिया।

मिली जानकारी के अनुसार संजय साहू के गुम होने की सूचना उसके परिजनों ने 13 अप्रैल को थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस गांव एवं आसपास की खोज करते रहे। जब लोग संजय साहू के चाचा संजीव साहू के खेत के पास स्थित कुएं में झांक कर देखा तो वहां एक पैर दिख रहा था उन्हें आशंका हुई पानी में तैरती लाश किसी और की नहीं संजय साहू की ही थी। लाश मिलने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

पता चला कि उसका चाचा संजीव साहू मृतक के गुमशुदगी के दिन से गांव में नहीं है। पुलिस ने पतासाजी कर संजीव को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की। उसने बताया कि उस घटना के दिन वह खेत में काम करने गया था। जब वापस आया तो उसके हाथ में फावड़ा था। उसने घर पर देखा तो उसका भतीजा संजय साहू उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

वो आग बबूला हो गया और फावड़े से भतीजे के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। संजय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिर संजीव ने अपने भतीजे की लाश को ढक दिया और लाश को ठिकाने लगाने के लिए रात का इंतजार करते रहा। रात को उसने लाश को प्लास्टिक के बोरे में भरा और अपने खेत के पास कुएं के में फेंक दिया।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...