Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / खबर / घर से भाग कर ‘मामा’ से शादी की भांजी, पुलिस से बोली- मां-बाप बेचना चाहते हैं, आप बचा लो

घर से भाग कर ‘मामा’ से शादी की भांजी, पुलिस से बोली- मां-बाप बेचना चाहते हैं, आप बचा लो

भोपाल.

प्यार अंधा होता है…. किसी ने सही कहा है। इसकी एक और मिसाल एमपी के भिंड जिले से सामने आई है। मुंह बोले मामा से एक भांजी को मोहब्बत हो गई। प्यार में पागल भांजी शनिवार को घर छोड़कर मामा के पास आ गई। कलेक्टोरेट पहुंचकर एक वकील से शादी करके साथ रहने का नोटरी स्टांप भी बनवा लिया। लेकिन जब रविवार को युवती के माता पिता युवक के घर पहुंचे और पुलिस को बुला लिया तो युवती बोली कि माता पिता मुझे बेचना चाहते हैं। जबकि युवक का कहना था कि युवती उसे मरने की धमकी दे रही थी, इसलिए उसने शादी की। फिलहाल पुलिस ने युवक और युवती के बयान दर्ज करने के बाद युवती को वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया है।

बता दें कि खिदरपुरा निवासी 19 वर्षीय युवती की भवानीपुरा निवासी मान सिंह (20) पुत्र सुरेश जाटव से एक साल पहले कोंहार गांव में आयोजित एक शादी समारोह में आंखें चार हुई। दोनों दूर के रिश्ते में मामा- भांजी लगते हैं। इसके बावजूद दोनों में बातचीत शुरू हुई, जो कि प्यार में बदल गई। शनिवार की सुबह युवती अपने घर से चुपचाप भिंड मान सिंह के घर आ गई। ऐसे में युवती के घर वालों ने बरासों थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर युवती के घर वालों को पता चला कि वह भवानीपुरा में मान सिंह के यहां रुकी है तो वे रविवार की दोपहर करीब 2.30 बजे उसके यहां पहुंचे।

साथ ही कोतवाली पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों को थाने ले आई। जहां युवती ने बताया कि उसने मान सिंह से शादी कर ली है। साथ ही नोटरी स्टांप भी दिखाया। युवती ने आरोप लगाया कि उसके माता पिता उसे कहीं बेचना चाहते हैं, इसलिए वह मान सिंह के साथ शादी कर रहना चाहती है। लेकिन जब कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा को यह पता चला कि युवती के गायब होने की गुमशुदगी बरासों थाना में दर्ज हैं तो बरासों थाना प्रभारी सुरजीत सिंह तोमर को सूचना भेजी गई।

मां का रो- रोकर बुरा हाल बोली- मेरी बेटी दिला दो
बरासो थाना प्रभारी ने युवक और युवती के बयान दर्ज किए। वहीं युवती को फिलहाल वनस्टॉप सेंटर पर छोड़ दिया गया है। सोमवार की सुबह उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस दौरान युवती की मां का भी रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। वह किसी भी तरह से युवती को अपने साथ घर ले जाने के लिए मना रही थी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...