Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बेटी को मां के अफेयर के बारे में पता चला तो हैक किया वाट्सएप, प्रेमी को किया ब्लैकमेल, फिर…

बेटी को मां के अफेयर के बारे में पता चला तो हैक किया वाट्सएप, प्रेमी को किया ब्लैकमेल, फिर…

बिजनेसमैन को धमकाया गया कि अगर वो 15 लाख रुपये नहीं देता तो ये वीडियो ना केवल उसकी पत्नी और रिश्तेदारों के पास भेज दी जाएंगी बलकि इन तस्वीरों को वायरल कर उसकी इज्जत भी मिट्टी में मिला दी जाएगी। तस्वीरों को देखकर बिजनेसमैन डर गया था और उसने तय किया कि वो ब्लैकमेलर को पैसे देगा।

उसने मैसेज के जरिए ही मोलभाव करना शुरु किया । तय किया गया कि बिजनेसमैन ब्लैकमेलर को तस्वीरें वायरल ना करने के एवज में दो लाख साठ हजार रुपये देगा जिसके बाद उसे ब्लैकमेल नहीं किया जाएगा। ब्लैकमेलर बिजनेसमैन से वायदा करता है कि इतने पैसे लेने के बाद वो दोबारा उसे ब्लैकमेल नहीं करेगा।

इसके बाद बिजनेसमैन ने दो लाख साठ हजार रुपये बताई हुई जगह पर एक लड़के के हवाले कर दिए । कुछ दिन ही बीते थे कि एक बार फिर ब्लैकमेलर का फोन बिजनेसमैन के पास आया और उसने एक लाख रुपये की और मांग की।

बिजनेसमैन ने एक बार तो तय कर लिया कि वो पैसे देकर अपनी जान छुड़ाएगा लेकिन फिर उसने फैसला किया कि वो अब और ज्यादा ब्लैकमेल नहीं होगा।

बिजनेसमैन ने मामले की शिकायत पुणे पुलिस से की, पुणे की क्राइम ब्रांच ने मामले की तफ्तीश की और बिजनेसमैन को ब्लैकमेलर को पैसे लेने के लिए बुलाने को कहा, एक बार फिर जगह तय हुई और बताई हुई जगह पर जैसे ही ब्लैकमेलर पैसे लेने के लिए आया क्राइम ब्रांच ने उसको पकड़ लिया।

लगभग 21 साल के उस लड़के ने बताया कि वो एक लड़की जो उसकी दोस्त है उसके कहने पर पैसे लेने के लिए आया था। पुलिस गिरफ्तारी के लिए जब उस लड़की के पास पहुंची तो हैरान रह गई।

वो लड़की कोई और नहीं बलकि बिजनेसमैन की प्रेमिका की बेटी थी। 21 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के वाट्सएप को हैक कर लिया था और वो बिजनेसमैन और अपनी मां के बीच होने वाली बातों के बारे में जानकारी रखती थी।

इसी बीच उसके हाथ कुछ तस्वीरें और मैसेज आए जिसे उसने अपने दोस्तों को फॉरवर्ड कर दिया। लड़की और उसके दो दोस्तों ने मिलकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग की और उसको तस्वीरें और मैसेज भेजे।

पुलिस ने प्रेमिका की बेटी और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका एक और दोस्त पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...