Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्राइम / यूपी में हॉरर किलिंग : पिता ने बेटी को युवक के साथ देखा, बेरहमी से मार डाला

यूपी में हॉरर किलिंग : पिता ने बेटी को युवक के साथ देखा, बेरहमी से मार डाला

उन्नाव
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। एक पिता ने सगे भाइयों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की हत्या की और शव को पेड़ से लटका दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना फतेहपुर 84 थाना अंतर्गत साद खेड़ा गांव का है। हत्या के खुलासे के लिए लगाई गई फतेहपुर 84 पुलिस, स्वाट-सर्विलांस की संयुक्त टीम को विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद भी पिता रामचंद्र कुशवाहा निवासी परसादी खेड़ा मजरा जाजामऊ, एहतमाली थाना फतेहपुर ने शिनाख्त नहीं की। पुलिस ने सोशल मीडिया और ग्रामीणों के माध्यम से किशोरी की शिनाख्त कराई।

इस कारण की हत्या
पुलिस के अनुसार रामचंद्र ने एक युवक के साथ अपनी पुत्री को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद पिता ने अपने भाई मुंशीलाल और शिव प्रसाद के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को पेड़ में लटका आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। लेकिन दोनों पैर जमीन में आधे से मुड़े थे।

तीनों के खिलाफ मुकदमा
सीओ सफीपुर के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्हें शक था कि बेटी के किसी लड़के से अवैध संबंध थे इसलिए उन्होंने साद खेड़ा ले जाकर उसकी हत्या कर दी और खेत में खड़े होने वाले पुतले की शर्ट से गला फंसा कर पेड़ में लटका दिया। इसके बाद घर में जाकर सो गए। सुबह सूचना मिलने के बाद भी वह लोग शिनाख्त के लिए थाने भी नहीं गए। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...