Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / भारत / Video : बेवजह घूमते दिखीं ‘पापा की परियां’, पुलिस ने बीच सड़क पर दी ‘मुर्गी’ बना दिया

Video : बेवजह घूमते दिखीं ‘पापा की परियां’, पुलिस ने बीच सड़क पर दी ‘मुर्गी’ बना दिया

कोरोना ने पुरे देश में हड़कंप मचा रखा है. सरकार कह कह कर थक चुकी है कि घर में रहो, प्रशासन मिन्नतें कर के थक चूका है कि कोविड नियमों का पालन करे. पुलिस कभी डंडे के जोर पर तो कभी प्यार से समझा रही है कि बेवजह बाहर ना घूमे, लेकिन नहीं कुछ लोग ऐसे है जो न सिस्टम की मान रहे है, और न ही किसी और की. उन्हें शायद ये सब अब तक मज़ाक ही लग रहा है.

हाल ये है कि पुलिस को अब और सख्त होना पड़ रहा है. अब लड़कियों पर भी सख्ती बरती जा रही है. जी हाँ ये वीडियो देखिये.दरअसल जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में पापा की परियां मुर्गी बनाई गई.

ये लड़कियां बेवजह सड़क पर घूम रही थी. महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर द्वारा इन लड़कियों को यह सजा दी गयी है. ये वीडियो है अशोक नगर जिले की जहाँ कोरोना कर्फ्यू को सख्ती से पालन कराने में अब पुलिस सख्त हो गयी है. बेवजह बाहर घूम रही जनता को रोकने के लिए अब पुलोस बल प्रयोग करने के साथ ही अलग अलग सजाएं भी दे रही है. यहां तक कि अब लड़कियों को भी बख्सा नहीं जा रहा, उन पर सख्ती बरतनी शुरू हो गयी है.

इस सजा के बाद जनता के बिच यह संदेश जरूर गया है कि पुलिस कोरोना कर्फ्यू के पालन कराने के लिए कमर कस चुकी है. ध्यान देने वाली बात है कि जिले में धारा 144 और कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद भी जनता तफरीह करने के लिए, बेवजह घूमने के लिए सड़कों पर भटकती रहती है.

 

loading...
loading...

Check Also

एमपी की दर्दनाक तस्वीर: युवक ने इलाज के अभाव में तोड़ा दम, बाइक पर जिंदा की तरह बैठा कर ले गए घर

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में संक्रमित सिस्टम और दम तोड़ती मानवता की तस्वीरें सामने आई। ...