Wednesday , June 16 2021
Breaking News
Home / खबर / PM बोले- सबको ऑक्सीजन दी, श्रीनिवास ने कहा- बेशर्मी की भी सीमा होती है

PM बोले- सबको ऑक्सीजन दी, श्रीनिवास ने कहा- बेशर्मी की भी सीमा होती है

भारत में आई कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने अपनी चपेट में लाखों लोगों को ले लिया है। इस भयंकर महामारी के दौरान देश के कई राज्यों के सरकारी और निजी अस्पतालों में भारी भीड़ देखने को मिली। कोरोना महामारी के दौरान भारत सरकार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था की सच्चाई दुनियाभर के सामने आ चुकी है। जिसके चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री की हर तरफ काफी आलोचना भी हुई है।

कोरोना वैक्सीन और ऑक्सीजन की किल्लत के साथ-साथ देश के अस्पतालों में बेसिक सुविधाओं के ना मिलने की वजह से भी मरीजों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऑक्सीजन और दवाओं के अभाव के कारण लोगों को सही वक्त पर इलाज नहीं मिल पाया। जिससे मौतों का आंकड़ा भी काफी बढ़ा।

अब देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव कम हो गया है। हालांकि कई राज्यों में मौतों का सिलसिला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन अब कोरोना मरीजों के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है।

इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि देश में 21 जून से हर राज्यों में 18 साल की उम्र के सभी नागरिकों को सरकार द्वारा फ्री वैक्सीन लगाई जाएगी।

इसके अलावा पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि बच्चों के लिए दो वैक्सीन का ट्रायल काफी तेजी से चल रहा है। पीएम मोदी ने इस दौरान यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान उनकी सरकार ने युद्ध स्तर पर काम किया है।

इस मामले में कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “मोदी जी बोल रहे है कि हमने दूसरी लहर के दौरान युद्धस्तर पर काम किया, सभी को ऑक्सीजन दी। मैंने सुना था, बेशर्मी की भी कोई सीमा होती है… #भाषण_नहीं_माफ़ी_मांगो”

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी उन नेताओं में से एक हैं जिन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के पीक के दौरान जरूरतमंद लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की थी। सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस नेता ने कई मरीजों की जान बचाई है।

 

loading...
loading...

Check Also

योगी के कोतवाल ने माइक पर पब्लिक को दी मां-बहन की गालियां, देखें वायरल VIDEO

लखनऊ। अपनी नौकरी का अधिकतम समय उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिताने वाले लोकप्रिय ...