Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / खबर / पायल रोहतगी गुजरात में गिरफ्तार, बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुनाह जानें

पायल रोहतगी गुजरात में गिरफ्तार, बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुनाह जानें

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपनी बिल्‍डिंग की सोसायटी के चेयरमेन को सोशल मीडिया पर गाली देने का आरोप है। हालांकि, उन्‍होंने बाद में पोस्ट डिलीट कर दिया था। यही नहीं, पायल पर सोसायटी के लोगों के साथ बार-बार झगड़ा करने और चेयरमेन को जान से मार देने की धमकी देने तक का आरोप है।

बताया जा रहा है कि 20 जून को सोसायटी की एक मीटिंग थी और ऐक्‍ट्रेस इसकी मेंबर ना होने के बाद भी मौके पर पहुंचीं। जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वह गालियां देने लगीं। आरोप है कि पायल सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं।

इससे पहले पायल ने 21 सितंबर 2019 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट किया था। हालांकि, बाद में ऐक्‍ट्रेस को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्‍द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेक्‍युलर आउटलेट कहने जैसे कई विवादों में उनका नाम जुड़ चुका है।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पायल ‘ये क्या हो रहा है’, ‘रिफ्यूजी’, ‘रक्त’, ’36 चाइना टाउन’, ‘ढोल’, ‘दिल कबड्डी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’, ‘फियर फैक्टर इंडिया 2’ जैसे टीवी शोज का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं।
बड़े अप्‍लायं

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...