Saturday , November 27 2021
Home / क्रिकेट / बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है ये इंडियन क्रिकेटर, लेकिन इनके फेवरेट का नाम कर देगा दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है ये इंडियन क्रिकेटर, लेकिन इनके फेवरेट का नाम कर देगा दंग

देशभर में लॉकडाउन के चलते भारतीय क्रिकेटर अपना समय घर में ही बिता रहे हैं और ऐसे में वह सोशल मीडिया पर फैंस से बाते करके अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ महिला क्रिकेटरों के साथ भी हैं, जो हाल ही में आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप खेलकर लौटी हैं।

हाल ही में ऐसा ही कुछ महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने भी किया। 21 वर्षीय हरलीन ने इन्स्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए और इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेरणा के बारे में भी बताया। हरलीन से जब एक फैन ने उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा तो हरलीन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया और उन्हें हमेशा से अपना पसंदीदा बताया।

हरलीन ने पिछले वर्ष 22 फरवरी 2019 को भारतीय टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वानखेड़े में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान हरलीन को हरमनप्रीत कौर की जगह टीम में शामिल किया गया था।

हरलीन अब तक भारत के लिए 6 टी-20 मुकाबले खेल चुकी हैं, जहां उन्होंने 23 रन बनाए हैं और 4 विकेट हासिल किये हैं। हरलीन हाल ही आईसीसी टी-20 विश्वकप खेलने वाली भारतीय महिला टीम का भी हिस्सा थी, हालांकि उन्हें यहां एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। हरलीन ने इस वर्ष अपना एकमात्र टी-20 मैच फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेला था।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...