Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / पृथ्वी की ताबड़तोड़ पारी पर फिदा हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘शो-स्टॉपर शॉ’

पृथ्वी की ताबड़तोड़ पारी पर फिदा हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘शो-स्टॉपर शॉ’

IND vs SL: रविवार को खेले गए पहले वनडे में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया. भारत की इस शानदार जीत में इशान किशन, शिखर धवन और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने धमाल मचाया. धवन ने जहां 85 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं इशान ने अपने डेब्यू ही मैच में धमाकेदार 42 गेंद पर 59 रन की पारी खेली. इसके अलावा ओपनर पृथ्वी ने क्रीज पर उतरते ही तूफानी पारी खेलनी शुरू कर दी. पृथ्वी ने 24 गेंद पर 43 रन बनाए जिसमें 9 शानदार चौके शामिल रहे. पृथ्वी को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

पृथ्वी की बल्लेबाजी ने जहां फैन्स का दिल जीता वहीं वो भारतीय एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) का भी दिल जीतने में सफल रहे. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में दिल की इमोजी भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘पृथ्वी शोस्टॉपर शॉ़’.

पृथ्वी के आउट होने के बाद इशान किशन बल्लेबाजी करने आए थे. इशान ने अपने वनडे करियर की पहली गेंद का सामना करते हुए छक्का जमाया. इशान वनडे डेब्यूू में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. दूसरी ओर कप्तान शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी की और 85 रन बनाकर नाबाद रहे.

पहले वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ सूर्य कुमार यादव औऱ इशान किशन ने डेब्यू किया था. इशान का 18 जुलाई को बर्थडे भी थी. अपने बर्थडे के दिन वनडे में डेब्यू करने वाले इशान भारत के केवल दूसरे खिलाड़ी भी बने हैं. इशान ने अपने टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेली थी.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...