Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / पंजाब ने बैंग्लोर को रौंदा तो गुस्सा गए बॉलीवुड एक्टर, बोले- ‘ब्रो कोहली, आपने टेस्ट मैच..’

पंजाब ने बैंग्लोर को रौंदा तो गुस्सा गए बॉलीवुड एक्टर, बोले- ‘ब्रो कोहली, आपने टेस्ट मैच..’

नई दिल्ली:  विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) को शुक्रवार को खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्स (PBKS) ने आसानी से हरा दिया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी धीमी बल्लेबाजी की. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उनपर निशाना साधा है. उनका कहना है कि टी-20 मैच में विराट कोहली ने टेस्ट मैच की तरह बल्लेबाजी की है. एक्टर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: “ब्रो विराट कोहली (Virat Kohli) आप सचमुच महान खिलाड़ी हो. आज आपने टी-20 मैच को टेस्ट की तरह खेला और ये सिर्फ आप ही कर सकते हो. मैच में केवल 5-6 रन बनाने से ये काफी बेहतर है, आपने पिछले 5-6 मैच से ऐसा ही किया है. शानदार.” कमाल आर खान ने इस तरह रसीबी (RCB) की हार के लिए विराट कोहली की बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

बता दें कि हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) के हरफनमौला प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई. इससे पहले कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के नाबाद 91 रन की मदद से पंजाब किंग्स (PBKS) ने पांच विकेट पर 179 रन बनाये. जवाब में सितारों से सजी आरसीबी 20 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन ही बना सकी. बरार ने बल्ले के जौहर दिखाते हुए 17 गेंद में 25 रन बनाये और बाद में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर तीन सबसे कीमती विकेट लिये. बरार ने विराट कोहली (35), ग्लेन मैक्सवेल (0)और एबी डिविलियर्स (3) जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर पंजाब की जीत तय की.

loading...
loading...

Check Also

DSGMC को अमिताभ बच्चन के 2 Cr के दान को स्वीकार करने पर आपत्ति जताए सिख निकाय, कारण- 1984 दंगे

1984 के सिख विरोधी दंगों का दाग महानायक अमिताभ बच्चन को वापस परेशान करने आ ...