Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: पोलार्ड ने हारा मैच जिताया तो खुशी में झूम उठे रोहित शर्मा, बोले- ‘मेरी जिंदगी का सबसे..’

IPL 2021: पोलार्ड ने हारा मैच जिताया तो खुशी में झूम उठे रोहित शर्मा, बोले- ‘मेरी जिंदगी का सबसे..’

शनिवार को आईपीएल में बेहद ही रोमाचंक मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स पर रोमाचंक जीत दर्ज की। आईपीएल सीजन के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया। यह मुंबई की टारगेट चेज करते हुए सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले उन्होंने 2017 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रन चेज किए थे। मुंबई ने चेन्नई को पिछले 9 मैच में 7वीं बार हराया।

कीरोन पोलार्ड ने 34 बॉल पर 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। उन्होंने सिर्फ 17 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। यह सीजन की सबसे तेज फिफ्टी भी रही। मैच के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया। आईए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

रोहित ने मैच के बाद कहा कि पोलार्ड ने अद्भुत पारी खेली। यह संभवतः मेरी जिंदगी का सबसे रोमांचक टी-20 मैच था। पोलार्ड लाजवाब थे। यह मैदान छोटा है तो ऐसे में गेंदबाजों के लिए स्थिति थोड़ी विकट थी। मुझे उम्मीद थी कि अगर कोई बल्लेबाज आखिरी तक क्रीज पर रहा तो लक्ष्य हासिल हो जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि हमें पता था कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा मैदान है, ऐसे में हमने पूरे 20 ओवर तक क्रीज पर रहने का फैसला किया था। हमने अच्छी शुरुआत की और बाद में क्रुणाल पंड्या और पोलार्ड ने पारी को संभाला। टीम में हार्दिक पंड्या और जेम्स नीशाम की मौजूदगी से हमें जीत का भरोसा था।

उन्होंने आगे कहा कि जब हम गेंदबाजी कर रहे तब हमारे गेंदबाज तेज गेंद फेंक रहे थे। उस पर रन बनाना आसान था इसलिए मैंने धीमी गेंदों का इस्तेमाल किया। मैच के बाद पोलार्ड ने कहा कि आखिरी ओवर की सभी छह गेंद मैं खुद खेलना चाहता था। मुझे पता था गेंदबाज मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर गेंदों का इस्तेमाल करेंगे, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया। उन्होंने आगे कहा कि अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि छह के छह गेंद खुद खेलूं जिससे हमारे जीतने की संभावना अधिक रहे।

loading...
loading...

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह चाहता है ये पारसी तेज गेंदबाज, जानिए कैसी तैयारी किए हैं अरजान

अरजान नागवासवाला के फोन पर जब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अशोक ब्रह्मभट्ट का कॉल ...